scriptअपनी शादी से प्रियंका-निक कमायेंगे करोड़ों, इतने करोड़ में बिकी एक्‍सक्‍लूसिव तस्वीरें | Priyanka and Nick wedding pics sold for a whopping 2.5 million dollars | Patrika News

अपनी शादी से प्रियंका-निक कमायेंगे करोड़ों, इतने करोड़ में बिकी एक्‍सक्‍लूसिव तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Nov 12, 2018 01:07:44 pm

Submitted by:

manish ranjan

एक्‍सक्‍लूसिव तस्वीरों के लिए प्रियंका और निक को 2.5 मिलियन डॉलर यानि कि 18 करोड़ 12 लाख रुपए मिले हैं।

priyanka

अपनी शादी से प्रियंका-निक कमायेंगे करोड़ों, इतने करोड़ में बिकी एक्‍सक्‍लूसिव तस्वीरें

नई दिल्ली। रणवीर और दीपिका के बाद अगर किसी अभिनेत्री की शादी की चर्चा जोरों पर है तो वो है प्र‍ियंका चोपड़ा। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी को अब तकरीबन एक महीने से भी कम का वक्त रह गया है। ऐसे में दोनों के परिवार शादी की तैयारियां करने में लगे हुए हैं। प्रियंका और निक दोनो ही इंटरनेशन स्टार हैं ऐसे में इस शादी की फोटो के लिए कई इंटरनेशनल मैग्जीन्स के बीच होड़ लगी है। कुछ मिडिया रिपोर्टर्स के मुताबिक यह कपल शादी से भी पैसे कमाने वाला है। दरअसल प्रियंका और निक ने अपनी शादी की तसवीरों का एक मैगजीन के साथ सौदा किया है। प्रियंका और निक की शादी की कुछ एक्‍सक्‍लूसिव तस्वीरों एक इंटरनेशनल मैगजीन के मंथली एडिशन में छापी जायेंगी। इन एक्‍सक्‍लूसिव तस्वीरों के लिए प्रियंका और निक को 2.5 मिलियन डॉलर यानि कि 18 करोड़ 12 लाख रुपए मिले हैं।
प्रियंका-निक शादी से भी कमायेंगे पैसे

कुछ मिडिया रिपोर्टर्स के मुताबिक इस हाईप्रोफाइल शादी की तस्वीरों को छापने के लिए बाकायदा बोली लगायी गई थी। जिसमें कई अंतरराष्ट्रीय प्रकाशक शामिल हुए थे। हालांकि, इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि इस फोटो को किस मैग्जीन ने खरीदा है। आपको बता दें कि इससे पहले सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने भी अपनी फोटो वोग मैग्जीन को बेची थी। ये फोटो वोग मैग्जीन के कवर पेज में भी आई थी। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दूसरे सेलिब्रेटी होंगे जो अपनी शादी की फोटो किसी मैग्जीन को देंगे।
ऐसे होगी प्रियंका और निक की शादी

खबरों की माने तो प्र‍ियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन में होगी। इस कपल की शादी बेहद ही रॉयल तरीके से होने वाली है। प्रियंका और निक शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज के मुताबिक होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो