नवंबर में शादी करने वाले दीपिका-रणवीर इन ब्रांड्स में एक दूसरे काे देते हैं कड़ी टक्कर

नवंबर माह में एक दूसरे से शादी के बंधन में बंधने वाले रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण कर्इ एेसी कंपनियों के ब्रांड अंबेसडर हैं जो एक दूसरे की प्रतिस्पर्धी कंपनी हैं।

By: Ashutosh Verma

Published: 23 Oct 2018, 07:27 PM IST

नर्इ दिल्ली। कुछ दिनों पहले ही बी-टाउन के फैंस को एक बड़ी खुशखबरी मिली। बाॅलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह ने अपने शादी की अाधिकारिक घोषणा कर दी है। दोनों 14 व 15 नवंबर को शादी के परिणय सूत्र में बंधेंगे। दीपिका व रणवीर ने अपने फैंस को इसके बारे में सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी। दोनों की शादी की खबरों के बाद सोशल मीडिया पर लेकर कर्इ तरह के मीम भी तेजी से वायरल हो रहे हैं। लेकिन आज हम दीपिका व रणवीर से जुड़े एक खास बात बताने जा रहे हैं। दरअसल दोनों कर्इ एेसे ब्रांड्स के प्रचार करते हैं जो एक दूसरे की प्रतिद्वंदी कंपनियां हैं। आइए जानते हैं इन ब्रांड्स के बारे में।


मेक मार्इ ट्रिप व गोआर्इबिबो

रणवीर सिंह मेक मार्इ ट्रिप से जुडे हैं वहीं दीपिका पादुकोण GoIbibo नाम की एक दूसरी ट्रैवल कंपनी के साथ जुड़ी हैं। खास बात यह है कि रणवीर मेक मार्इ ट्रिप से बीते दो साल से जुड़े हैं जबकि दीपिका गोआर्इबिबो से साल 2017 से जुड़ी हैं। दोनों इन कंपनियों के कर्इ सारे एेड्स में नजर आ चुके हैं।


आेप्पो आैर वीवो

देश के स्मार्टफोन बाजार में कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रहा है। इसमें भी रणवीर व दीपिका एक दूसरे की प्रतिस्पर्धी कंपनियों के लिए एंडाॅर्स करते हैं। एक तरफ रणवीर सिंह वीवी से जुड़े हैं जबकि दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण आेप्पो स्मार्टफोन कंपनी से जुड़ी हैं। हालांकि रणवीर वीवो कंपनी से अप्रैल 2016 से लेकर मार्च 2018 तक जुड़े रहे। रणवीर के बाद इस कंपनी के नए ब्रांड अंबेसडर मिस्टर पर्फेक्सनिश्ट के नाम से मशहूर आमिर खान हैं।


कोटक महिंद्रा बैंक व एक्सिस बैंक

बैंकिंग सेक्टर में इन दोनों भावी जोड़ी एक दूसरे की प्रतिस्पर्धी बैंकों से भी जुड़े हुए हैं। इसी साल की शुरुआत में ही रणावीर सिंह कोटक महिंद्रा बैंक के ब्रांड अंबेसडर बने जबकि दीपिका पादुकोण साल 2014 से ही एक्सिस बैंक से जुड़ी हुर्इ हैं।


एशियन पेन्ट्स व नेरोलेक

दीपीका पादुकोण अक्सर आपको एशियन पेन्ट्स के एेड में नजर आती है। रणवीर सिंह भी नेरोलेक पेन्ट के ब्रांड अंबेसडर हैं। इसी साल सितंबर में कानसार्इ नेरोलेक ने रणवीर सिंह को ब्रांड अंबेसडर के तौर पर नियुक्त किया था।

Axis Bank Deepika Padukone
Show More
Ashutosh Verma Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned