scriptकरोड़ों कमाने वाली ये रियल एस्टेट क्वीन बनी #MeToo कैंपेन का हिस्सा | real estate queen jennifer lawrence join #metoo campaign | Patrika News

करोड़ों कमाने वाली ये रियल एस्टेट क्वीन बनी #MeToo कैंपेन का हिस्सा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2018 01:13:40 pm

Submitted by:

manish ranjan

Me Too यानी ‘मैं भी’ या ‘मेरे साथ भी’। 25 सितंबर 2018 के बाद से यौन उत्पीड़न की शिकार हुईं ढेर सारी महिलाएं सोशल मीडिया पर हैशटैग #MeToo के साथ अपनी कहानियां बयां कर रही हैं।

jennifer lawrence

करोड़ों कमाने वाली ये रियल एस्टेट क्वीन बनी #MeToo कैंपेन का हिस्सा

नई दिल्ली। Me Too यानी ‘मैं भी’ या ‘मेरे साथ भी’। 25 सितंबर 2018 के बाद से यौन उत्पीड़न की शिकार हुईं ढेर सारी महिलाएं सोशल मीडिया पर हैशटैग #MeToo के साथ अपनी कहानियां बयां कर रही हैं। आज हम आपको रियल एस्टेट क्वीन जेनिफर लॉरेंस के बारे में बताने जा रहे हैं। जेनिफर मी टू कैंपेन का हिस्सा बनकर सेक्सुअल हरैसमेंट के खिलाफ खुलकर बोल चुकी हैं। जेनिफर अपनी लग्जरी लाइफ और अपने करोड़ों के कारोबार के लिए जानी जाती हैं।

रियल एस्टेट क्वीन बनी Me Too का हिस्सा

जेनिफर हंगर गेम्स सीरिज के जरिए दुनियाभर में एक्शन वुमन के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं। जेनिफर के पास 110 मिलियन डॉलर की संपत्ति है। जेनिफर की कमाई का एक बड़ा हिस्सा फिल्मों के अलावा रियल एस्टेट से भी आता है। जेनिफर रियल एस्टेट में काफी ज्यादा एक्टिव हैं। जेनिफर हमेशा ही रियल एस्टेट में पैसा लगाती रहती हैं। इसलिए जेनिफर को रियल एस्टेट क्वीन कहा जाता है। जेनिफर एक सफल अभिनेत्री के अलावा एक सफल बिजनेस वुमन भी हैं।


करोड़ों में करती है कमाई

जेनिफर ने चार साल पहले 51 करोड़ रुपए में एक बंगला खरीदा था, जो कि जेनिफर के लिए बेहद ही खास है। इसके अलावा जेनिफर के पास और भी बहुत से घर हैं। हाल ही में उन्होंने अपने न्यूयॉर्क स्थित घर को बेचने का फैसला किया है। इससे पहले उन्होंने कैलिफ स्थित अपने घर को बेचकर 2 करोड़ रुपए से ज्यादा का मुनाफा हासिल किया है। जेनिफर रियल एस्टेट में करोड़ों की कमाई करती हैं।

करोड़ों की संपत्ती की मालिक है जेनिफर

हाल ही में जेनिफर ने अपनी एक संपत्ति 8.5 करोड़ रुपए और दूसरी 8.79 करोड़ रुपए में बेची। अभी जिस घर में जेनिफर रह रही हैं उसकी कीमत 51 करोड़ रुपए है। जेनिफर ने 2 साल पहले टिब्रेका में एक डुपलेक्स पेंटहाउस भी खरीदा था जिसकी कीमत 130 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनकी कुछ संपत्तियां न्यूयॉर्क में भी हैं। जेनिफर साल 2013 में दुनिया की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में शुमार रह चुकी हैं। उनका नाम हाईएस्ट ग्रॉसिंग एक्शन हीरोइन के तौर पर गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो