#MeeToo के चक्कर में इनके फंस गए 275 करोड़ रुपए, ये है पूरा मामला

#MeeToo के चक्कर में इनके फंस गए 275 करोड़ रुपए, ये है पूरा मामला

Manish Ranjan | Publish: Oct, 13 2018 01:30:37 PM (IST) कॉर्पोरेट

अब #MeeToo का असर कारोबार पर भी दिखने लगा है। और इसके चलते एक दो करोड़ नही बल्कि पूरे 275 करोड़ की रकम फंस गई है।

नई दिल्ली। #MeeToo अभियान जैसे जैसे जोर पकड़ता जा रहा है, इससे कई लोगों की जान आफत में आ गई है। अब तक आलोकनाथ, नाना पाटेकर, AIB के गुरसिमरन खंबा, रजत कपूर, एम जे अकबर समेत कई नाम सामने आ चुके हैं। लेकिन अब #MeeToo का असर कारोबार पर भी दिखने लगा है। और इसके चलते एक दो करोड़ नही बल्कि पूरे 275 करोड़ की रकम फंस गई है। दरअसल #MeeToo के चक्कर में बॉलीवुड की तीन फिल्में मुगल', 'हाऊसफुल 4' और 'सुपर 30' फंस चुकी हैं। इन फिल्मों का बजट करीब 275 करोड़ का है, जो अब अधर में लटकता नजर आ रहा है।

 


ये है पूरा मामला

बॉलीबुड की अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' को बनाने में 100 करोड़ खर्चा हुआ है यह फिल्म नवंबर 2018 में रिलीज होने वाली थी। दूसरी ओर हाऊसफुल का बजट 75 करोड़ है और मुगल का बजट 100 करोड़ रुपये से ऊपर है। इन तीनों फिल्मों में खर्च किए गए इतने बड़े बजट के चलते निर्माता #Metoo विवाद से बचने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं।

अक्षय और आमिर ने दिया बयान

खिलाड़ी कुमार और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अक्षय कुमार ने #Metoo का समर्थन करते हुए अपनी फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कैंसिल करने के लिए प्रोड्यूसर्स के रिक्वेस्ट की है। अक्षय कुमार का कहना है कि इस मामले पर जब तक कोई निर्णय नहीं आता तब तक शूटिंग को रोक देनी चाहिए। वहीं #Metoo अभियान के तहत सुपरस्टार आमिर खान ने भी डायरेक्टर सुभाष कपूर की फिल्म 'मुगल' छोड़ दी। आमिर ने फिल्म छोड़ने को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर बयान जारी किया है।

 

 

 

Ad Block is Banned