scriptSWIGGY लेकर आया नई सुविधा, घर बैठे खाने के साथ मंगवाए किराने का सामान | swiggy introduce new service to delivery grocery at home | Patrika News

SWIGGY लेकर आया नई सुविधा, घर बैठे खाने के साथ मंगवाए किराने का सामान

Published: Feb 12, 2019 05:57:01 pm

Submitted by:

Shivani Sharma

ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने और डिलिवरी की सुविधा देने वाली कंपनी स्विगी ने मंगलवार को ‘स्विगी स्टोर्स’ की शुरूआत की है। अब आप स्विगी से खाने के साथ-साथ अपने घर के किराने का सामान भी मंगवा सकते हैं।

swiggy

swiggy

नई दिल्ली। ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने और डिलिवरी की सुविधा देने वाली कंपनी स्विगी ने मंगलवार को ‘स्विगी स्टोर्स’ की शुरूआत की है। अब आप स्विगी से खाने के साथ-साथ अपने घर के किराने का सामान भी मंगवा सकते हैं। इसके तहत कंपनी विभिन्न दुकानों से रोजमर्रा के उत्पादों की डिलिवरी करने की सुविधा देगी।


मिलेगा रोजमर्रा का जरूरी सामान

स्विगी ने एक बयान में जानकारी देते हुए बताया कि वह इन दुकानों से सब्जी और फल, किराना और सुपरमार्केट, फूल, बच्चों की देखभाल के उत्पाद और स्वास्थ्य उत्पाद जैसी विभिन्न श्रेणियों में अन्य रोजमर्रा के सामानों की डिलिवरी करेगी। बयान में यह भी कहा गया कि इन दुकानों की शुरुआत के साथ ही स्विगी एक ही स्थान पर विभिन्न तरह के सामान और खाना डिलिवरी करने वाला मंच बन गई है।


कुछ ही समय में बनाई अच्छी जगह

आज के समय में स्विगी का नेटवर्क बहुत बड़ा हो गया है और इसकी पहुंच शहर की हर दुकान तक हो गई है। अब आप किसी भी दुकान से सामान मंगवा सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी में बाजार में अपनी अच्छी जगह बना ली है।


स्विगी को आगे ले जाने में मिलेगी मदद

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रीहर्ष मजेती ने कहा कि मंगलवार की घोषणा स्विगी को खान-पान से आगे ले जाएगी, जहां ग्राहकों की रोजमर्रा की जरूरतों के सामान की डिलिवरी कर रहे होंगे। बयान के मुताबिक इससे दुकानदार सहयोगियों को जहां नए ग्राहकों तक पहुंच बनाने में मदद मिलेगी, वहीं डिलिवरी करने वाले सहयोगियों को अतिरिक्त आय का विकल्प भी मिलेगा।

(ये कॉपी भाषा से ली गई है।)

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो