script#METOO: टाटा मोटर्स के बड़े अधिकारी पर गलत व्यवहार करने का आरोप, कंपनी को देनी पड़ी सफार्इ | Tata Motors's senior officer charged misbehaving to female employee | Patrika News

#METOO: टाटा मोटर्स के बड़े अधिकारी पर गलत व्यवहार करने का आरोप, कंपनी को देनी पड़ी सफार्इ

Published: Oct 12, 2018 03:08:35 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

टाटा मोटर्स के कंयूनिकेशन हेड सुरेश रंगराजन पर महिला कर्मचारी पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगा है।

Metoo

#METOO: टाटा मोटर्स के बड़े अधिकारी पर गलत व्यवहार करने का आरोप, कंपनी को देनी पड़ी सफार्इ

नई दिल्‍ली। #MeToo कैंपेन पाॅलिटिक्स, फिल्म जगत आैर टीवी कलाकारों से होता हुआ काॅरपोरेट सेक्टर की आेर मुड़ गया है। अब काॅरपोरेट सेक्टर से एक बड़े नाम का उजागर हुअा जिसने अपनी ही महिला कर्मचारी के साथ गलत व्यवहार किया। यह आरोप टाटा मोटर्स के कंयूनिकेशन हेड सुरेश रंगराजन पर लगा है। इस बात की जानकारी एक ट्वीट के माध्यम से हुर्इ है। जिसके बाद से वो सभी के निशाने पर आ गए हैं। टाटा मोटर्स को इस बारे में खुद सफार्इ देनी पड़ गर्इ है। अभी उनपर लगे सभी आरोपों की जांच होनी बाकी है।

ये है वो ट्वीट
यह ट्वीट पत्रकार संध्या मेनन ने किया है। उन्होंने पीड़िता की शिकायत का स्क्रीनशाॅट ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस लड़की रोज इन चीजों से गुजरना पड़ता है। जो बड़े दुख की बात है। उन्होंने टाटा मोटर्स के कंयूनिकेशन हेड सुरेश रंगराजन का नाम भी लिखा है। आपको बता दें कि काॅरपोरेट सेक्टर से सुरेश रंगराजन पहला नाम नहीं है जिनपर इस तरह के आरोप लगे हैं। कर्इ काॅरपोरेट आैर नामी कंपनियों के सीर्इआे आैर डायरेक्टर्स इस घेरे में आ चुके हैं।

https://twitter.com/TheRestlessQuil/status/1050379594895777792?ref_src=twsrc%5Etfw

टाटा मोटर्स की सफार्इ
इस पूरे मामले में टाटा मोटर्स को भी सफार्इ देनी पड़ गर्इ है। टाटा मोटर्स ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कि कंपनी काम करने वाली सभी कर्मचारियों की सुरक्षा का ध्यान रखा जाता है। खासकर महिलाओं के सम्‍मान और वर्कप्‍लेस पर उनके लिए बेहतर से बेहतर माहौल बनाए रखने पर ध्यान दिया जाता है। उन्होंने कहाउ कि शिकायत की पहले जांच की जाएगी और फिर दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले को कंपनी अपनी जांच समिति देख रही है। वहीं मामले की जांच निष्पक्ष कराने के निए सुरेश रंगराजन को कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर भेज दिया गया है।

https://twitter.com/TataMotors/status/1050436049544069120?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो