War Against Corona: Motilal Oswal ने किया PM CARES में 5 करोड देने का ऐलान, पीएम मोदी ने ऐसा दिया रिएक्शन

  • मोतीलाल ओसवाल के ऐलानी ट्वीट पर पीएम मोदी ने की देश के कॉरपोरेट जगत की सराहना
  • मोतीलाल ओसवाल ने अपने ट्वीट में दूसरों को भी ज्यादा से ज्यादा मदद करने की अपील की

By: Saurabh Sharma

Updated: 29 Mar 2020, 08:12 PM IST

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर्स फंड का ऐलान किया है, तब से देश के बड़े औद्योगिक घराने, उद्योगपति, नेता और फिल्म स्टार सामने आकर मदद करने का ऐलान कर रहे हैं। टाटा ग्रुप ने तो 1500 करोड़ रुपए का ऐलान किया है। वहीं शनिवार को जब मोतीलाल ओसवाल ने 5 करोड़ रुपए का फंड देने ऐलान किया तो पीएम नरेंद्र मोदी ओसवाल के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए पूरे कॉरेपोरेट जगत की सराहना की और काफी खुए भी हुए। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर मोतीलाल ओसवाल की ओर से क्या ट्वीट किया और उस पर पीएम मोदी ने क्या रिएक्शन दिया।

मोतीलाल ओसवाल ने किया 5 करोड़ रुपए देने का ऐलान
फाइनेंशियल सर्विसेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने शनिवार को घोषणा की है कि यह कोरोनो वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए पीएम केयर्स फंड में 5 करोड़ रुपए का सहयोग करेंगे। उन्होंने अपने ट्वीट में देश के दूसरे लोगों को इसी तरह से सहायता करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि हम सभी को देश के उन लोगों की जान बचानी है जो इस जानलेवा बीमारी से जूझ रहे हैं। उन्होंने इस खतरनाक बीमारी से एक साथ लडऩे की भी बात कही।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की सराहना
मोतीलाल ओसवाल ग्रुप के ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पॉजिटिव रिएक्शन दिया है। साथ ही उन्होंने ग्रुप के कदम की भी सराहना की है। उन्होंने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि इस नॉबेल कॉज के लिए देश के कॉरपोरेट्स को एक साथ आते देखना काफी खुशी दे रहा है। इससे पहले उन्होंने देश के सभी लोगों से आह्वान किया था कि वो इस जंग में आगे आए और आर्थिक सहायता दें। वो छोटी से छोटी राशि भी स्वीकार करेंगे। पीएम केयर्स के माध्यम से सरकार ने कम से कम 100 करोड़ रुपए एकत्र करने का लक्ष्य रखा है।

यह भी पढ़ेंः- War Against Corona: Tata से Bill Gates तक जानिए इस जंग में किसका कितना सहयोग

अभी तक कई लोग आ चुके हैं सामने
पीएम केयर्स के आने से पहले मुकेश अंबानी और आनंद महिंद्रा ने अपनी ओर से मदद करने का ऐलान कर दिया था। वहीं अनिल अग्रवाल और एचयूएल भी 100 करोड़ रुपए देने का ऐलान कर चुके थे। शनिवार को टाटा ग्रुप ने टाटा ट्रस्ट और टाटा संस के माध्यम से 1500 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया। उसके पेटीएम ने 500 करोड़ रुपए देने का ऐलान कर चुके हैं। फिल्मी सितारें और बीसीसीआई की ओर से भी मदद करने का ऐलान हुआ है। अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है। वहीं सभी सांसद एक-एक करोड़ रुपए देने का ऐलान कर रहे हैं।

PM Narendra Modi
Show More
Saurabh Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned