scriptये क्या, लॉन्च होते ही सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आई खराबी, जानें पूरा मामला | after launching samsung galaxy s8 s8pro created problem | Patrika News

ये क्या, लॉन्च होते ही सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आई खराबी, जानें पूरा मामला

locationभोपालPublished: May 02, 2017 03:04:00 pm

विशेषज्ञों ने इस फोन को खूब सराहा है। तो वहीं इसे आईफोन के लिए बड़ी चुनौती के रुप में भी देखा जा रहा है।

samsung galaxy s8

samsung galaxy s8

अभी कुछ दिनों पहले ही सैससंग ने गैलेक्सी एस8 और एस8 प्रो लॉन्च किया था। बड़े स्क्रीन के मशहुर इस स्मार्टफोन में बड़ी दिक्कते सामने आई है। एक गैजेट रिपेयर करने वाली कंपनी के मुताबिक, इस नए मोबाइल में एक खामी है। 
कंपनी स्क्वायर ट्रेड का कहना है कि उनके द्वारा किए गए प्रयोगों में नए लांच हुए मोबाइल की स्क्रीन जल्दी टूटने की सम्भावना है। उनका कहना कि सैमसंग गैलेक्सी एस8 और एस8 प्रो की स्क्रीन का कोना काफी आकर्षक है, तो वहीं फोन के गिरने पर स्क्रीन के टूटने का खतरा है। 
तो वहीं सैमसंग गैलेक्सी एस8 और एस8 प्रो की इस समस्या को लेकर कंपनी सैमसंग की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। स्क्वायर ट्रेड का कहना कि इस खराबी के बावजूद भी गैलेक्सी एस8 और एस8 प्रो की मांग में कोई कमी नहीं आई है। और उसकी मांग आईफोन 7 से अधिक बताई जा रही है। 
गौरतलब है कि विशेषज्ञों ने इस फोन को खूब सराहा है। तो वहीं इसे आईफोन के लिए बड़ी चुनौती के रुप में भी देखा जा रहा है। साथ ही कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी एस8 और एस8 प्रो के धमाल के कारण अन्य मोबाइल कंपनियां गहन विचार कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो