scriptहुआवे Honor V9 : 21 फरवरी को लॉन्च होगा ड्युअल कैमरे वाला स्मार्टफोन | chinese company huawei will launch honor v9 with dual camera setup on february 21 | Patrika News

हुआवे Honor V9 : 21 फरवरी को लॉन्च होगा ड्युअल कैमरे वाला स्मार्टफोन

Published: Feb 13, 2017 06:21:00 pm

ड्युअल कैमरे की खूबियों वाले इस स्मार्टफोन की स्पेशिफिकेशंस की बात करें तो Honor V9 में 2.4 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर मौजूद है।

Honor V9

Honor V9

चीन की बड़ी तकनीकी कंपनी हुआवे अपने ऑनर ब्रांड के तहत आगामी 21 फरवरी को Honor V9 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। चीन में इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने की जानकारी देते हुए हुआवे ने वीबो नामक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए इसका टीजर जारी किया है।
वीबो पर शेयर की गई तस्वीर के मुताबिक चीन के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता तैरा सुन यैंग इसके ब्रांड एंबैसडर होंगे। चीन में लॉन्च होने से पहले स्मार्टफोनों को सर्टिफिकेशन देने वाली वेबसाइट टीईएनएए पर यह फोन पहले ही देखा जा चुका है।

READ : On-Line खरीददारी के बाद पेमेंट के वक्त क्यों ‘पलट’ जाता है ग्राहक, आप भी जानें वजह

ड्युअल कैमरे की खूबियों वाले इस स्मार्टफोन की स्पेशिफिकेशंस की बात करें तो Honor V9 में 2.4 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर मौजूद है। यह फोन 4 और 6 GB रैम वाले दो वैरिएंट्स में आता है। तो वहीं इंटर्नल स्टोरेज के लिए भी इसमें 64 और 128 त्रक्च के विकल्प बताए जा रहे हैं। 

READ : सैमसंग का खास वैलेंटाइंस वीक ऑफर : अपने वैलेंटाइन को दें ये प्यार भरा गिफ्ट

फोन में 5.7 इंच का क्वॉडएचडी (2560X1440 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिहाज से इस फोन में 12+2 मेगापिक्सल का ड्युअल रीयर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है. यानी इस फोन का भी रीयर कैमरा हाल ही में लॉन्च Honor 6X की ही तरह है। फोन की लीक जानकारी के मुताबिक एंड्रॉयड नूगा 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस इस फोन की बैटरी 3,900 एमएएच की होगी। 
गौरतलब है कि Honor 6X के 3+32 GB वैरिएंट को कंपनी ने 12 हजार 999 रुपए में लॉन्च किया था। तो वहीं इस फोन की कीमत और दूसरे देशों में इसके लॉन्च के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो