scriptअब फोन खरीदो और साथ पाओ 30 GB डेटा, लोकल-नेशनल कॉलिंग भी फ्री, जानें क्या है ये धमाकेदार ऑफर | Idea partners with Flipkart to offer 30GB 4G data on smartphones | Patrika News

अब फोन खरीदो और साथ पाओ 30 GB डेटा, लोकल-नेशनल कॉलिंग भी फ्री, जानें क्या है ये धमाकेदार ऑफर

Published: May 19, 2017 10:24:00 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

फ्लिपकार्ट पर बिकने वाले लेनेवो, माइक्रोमैक्स, मोटोरोला और पैनासोनिक जैसी कंपनियो के 4,000-25,000 रूपए तक के स्मार्टफोनों पर मिलेगा। आइडिया का यह ऑफर नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों को मिलेगा।

देश के तीसरे नंबर के टेलीकॉम ऑपरेटर आइडिया सेल्यूलर ने ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ हाथ मिलाया है। इस समझौते के तहत आइडिया, फ्लिपकार्ट से बेस्ट-सेलिंग 4 जी स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को मुफ्त डाटा मुहैया कराएगा। 
आइडिया द्वारा जारी एक बयान में बताया गया, “आइडिया के प्रीपेड ग्राहक जो 4 जी स्मार्टफोन में खुद को अपग्रेड करते हैं उन्हें 356 और 191 रूपए के स्पेशल रिचार्ज पर काफी ज्यादा डाटा मिलेगा।”
आइडिया के मुताबिक यह स्पेशल रिचार्ज्स फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन की चुनिंदा रेंज पर मिल रहे स्पेशल एक्सचेंज ऑफर्स और कैशबैक के अलावा दिया जाएगा। 

आइडिया के जो ग्राहक फ्लिपकार्ट से स्मार्टफोन खरीदेंगे और 356 रूपए से रिचार्ज कराएंगे उन्हें बिना किसी रोजाना की लिमिट में 30 जीबी डाटा मिलेगा और इसके साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग मिलेगी। 
वहीं, 191 रूपए के रिचार्ज पर आइडिया ग्राहकों को बिना किसी डेली लिमिट के 10 जीबी डाटा मिलेगा। 

आइडिया के मुताबिक यह ऑफर फ्लिपकार्ट पर बिकने वाले लेनेवो, माइक्रोमैक्स, मोटोरोला और पैनासोनिक जैसी कंपनियो के 4,000-25,000 रूपए तक के स्मार्टफोनों पर मिलेगा। आइडिया का यह ऑफर नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों को मिलेगा। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो