scriptJio धमाका: 30 दिन की वैलिडिटी के साथ जियो का सस्ता प्लान हुआ लॉन्च, मिलेंगे कई सारे फायदे | Jio launches Rs 259 calendar month validity prepaid plan | Patrika News

Jio धमाका: 30 दिन की वैलिडिटी के साथ जियो का सस्ता प्लान हुआ लॉन्च, मिलेंगे कई सारे फायदे

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2022 07:01:38 pm

Submitted by:

Bani Kalra

रिलायंस जियो (Jio) का यह प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स को रोजाना 1.5 GB डाटा मिलेगा। इस तरह कुल हाई स्पीड डेटा 45 GB बनता है। इसके अलावा हर रोज 100 SMS भी मिलेंगे।

jio_plan.jpg

देश की सबसे बड़ी दूरसंचार ऑपरेटर कंपनी Jio ने अपना नया और जबरदस्त प्लान लॉन्च किया है। यह कंपनी का calendar month validity (कैलेंडर मंथ वैलिडिटी) प्लान है, और इस पप्लान की कीमत 259 रुपये का है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि यह 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है जबकि इससे हम सबने प्लान्स की वैलिडिटी 28 दिनों की देखी थी। यानि अब आप पूरे महीने इस प्लान को एन्जॉय कर सकते हैं। Jio के मुताबिक ऐसा करने वाली वह देश की पहली टेलीकॉम कंपनी है। इतना ही नहीं हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग जैसी सुविधाओं का फायदा भी इस प्लान में मिलता है।

Jio 259 Rupees prepaid plan
रिलायंस जियो (Jio) का यह प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स को रोजाना 1.5GB डाटा मिलेगा। इस तरह कुल हाई स्पीड डेटा 45GB बनता है। इसके अलावा हर रोज 100 SMS भी मिलेंगे। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इसके अलावा, जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इस प्लान को आप एक ही साथ कई बार के लिए रिचार्ज करा सकते हैं। हर महीने वैधता खत्म होने के बाद नया प्लान अपने आप एक्टिव हो जाएगा।

555 रुपये का प्लान भी हुआ लॉन्च

Jio ने 259 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ ही मार्केट में 555 रुपये का प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किया है। इस प्लान में की वैलिडिटी 55 दिनों की है और इसमें 55GB डेटा मिलता है। लेकिन यद् रहे यह सिर्फ डेटा वाला प्लान है और इसमें वॉयस कॉलिंग और एसएमएस का लाभ नहीं मिलेगा। प्लान के साथ Disney+ Hotstar Mobile का ओवर-द-टॉप (OTT) सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो