scriptJioPhone Next को पहली बार 4499 रुपये में खरीदने का मौका! ऐसे मिलेगा ऑफर का फायदा | JioPhone Next price cut first time available at rs 4499 | Patrika News

JioPhone Next को पहली बार 4499 रुपये में खरीदने का मौका! ऐसे मिलेगा ऑफर का फायदा

locationनई दिल्लीPublished: May 17, 2022 04:20:28 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Reliance ने JioPhone Next पर एक दिलचस्प डील की घोषणा की है। ऑफर के मुताबिक, जियोफोन नेक्स्ट को 2,000 रुपये के बड़े डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है।

jio_phone_offer_buy.jpg

 

JioPhone नेक्स्ट जोकि एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के रूप में भारत में लॉन्च किया गया था और यह देश का सबसे सस्ता स्मार्टफोन भी है। लेकिन अब यह डिवाइस और भी सस्ता हो गया है। इस फोन को कंपनी ने आधिकारिक तौर पर नवंबर 2021 में एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया गया था। लेकिन इस फोन को Reliance Jio ने इस पर एक दिलचस्प डील की घोषणा की है। ऑफर के मुताबिक, जियोफोन नेक्स्ट को 2,000 रुपये के बड़े डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। आइये जानते हैं कैसे आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

 

2,000 रुपये की छूट


JioPhone Next की ओरिजिनल कीमत 6,499 रुपये है, जोकि इस फोन की खासियत भी है, अब इस कीमत में आपको बहुत ही कम ऑप्शन मिलते हैं जो Jio के इस फोन को टक्कर देते हैं। अब इस फोन पर 2,000 रुपये की छूट देने का फैसला किया है। लेकिन, एक शर्त है। यह छूट केवल पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करने पर ही दी जाएगी। यह एक्सचेंज ऑफर किसी भी चालू 4G स्मार्टफोन पर ही लागू है। अगर आप इस फ़ोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज ही रिलायंस जियो की वेबसाइट पर जायें या स्टोर से संपर्क करें। यह भी पढ़ें: Airtel BSNL Jio और Vi के ये हैं खास प्लान, एक बार करें रिचार्ज और सालभर की टेंशन खत्म

 

JioPhone Next के फीचर्स


फीचर्स की बात करें तो फोन में 5.45 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिस पर गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन है। फोन में क्वॉलकॉम का क्वॉडकोर QM 215 प्रोसेसर है। इसके अलावा फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में डुअल सिम सपोर्ट है जिसमें एक नैनो सिम लगेगा। इसमें 3500mAh की बैटरी भी है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ जैसे विकल्प हैं। हॉटस्पॉट की सुविधा भी दी गई है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो