scriptलीइको के इस फोन की कीमत 5000 रुपए घटी, यहां देखें कहा मिल रहा है फोन | Lee Max 2 price plummeted to Rs 5,000 | Patrika News

लीइको के इस फोन की कीमत 5000 रुपए घटी, यहां देखें कहा मिल रहा है फोन

Published: Sep 28, 2016 10:48:00 pm

Submitted by:

स्मार्टफोन एवं अन्य तकनीकी उत्पाद बनाने वाली कंपनी लीइको ने लीमैक्स2 फोन की कीमत में 5,000 रुपए की कटौती की है। अब यह स्मार्टफोन 17,999 रुपए में उपलब्ध होगा।

स्मार्टफोन एवं अन्य तकनीकी उत्पाद बनाने वाली कंपनी लीइको ने लीमैक्स2 फोन की कीमत में 5,000 रुपए की कटौती की है। अब यह स्मार्टफोन 17,999 रुपए में उपलब्ध होगा। कंपनी ने बताया कि चार जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी वाला यह फोन अगले सप्ताह से ऑनलाइन मार्केटप्लेस अमेजन और स्नैपडील पर भी अलग-अलग सेल ऑफरों में उपलब्ध होगा। 
अब तक यह फोन कंपनी के ऑनलाइन मार्केटप्लेस लीमॉलडॉटकॉम तथा फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध था। यह स्मार्टफोन फ्लिकार्ट पर बिग बिलियन डे सेल के तहत 2 अक्टूबर से 6 अक्टूबर तक, अमेजॉन के ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में 1 अक्टूबर से 5 अक्टूबर तक तथा स्नैपडील के अनबॉक्स दिवाली सेल में 2 अक्टूबर से 6 अक्टूबर के दौरान मिलेगा।
लीमॉल पर इसे एक हजार रुपए की अतिरिक्त छूट के साथ 1 अक्टूबर से 6 अक्टूबर के बीच खरीदा जा सकेगा। लीइको इंडिया के मुख्य परिचालन अधिकारी (स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस) अतुल जैन ने कहा कि फ्लिपकार्ट के साथ हमारे अच्छे संबंध रहे हैं और हमें उम्मीद है कि आने वाले समय में यह और प्रगाढ़ होगा। 
लीमैक्स 2 को अधिक उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध कराने के मद्देनजर हमने अमेजॉन और स्नैपडील से भी भागीदारी की है। हमें उम्मीद है कि अब 17,999 रुपये में उपलब्ध लीमैक्स2 को फेस्टिवल सेल के दौरान अधिक उपभोक्ता खरीद सकेंगे। अब यह फोन हमारे लीमॉल समेत देश के सभी मुख्य ऑनलाइट मार्केटप्लेस पर उपलब्ध होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो