scriptबिना पैसे दिए बुक करें नया LML Star Electric Scooter, जानिये कब होगा लॉन्च और कितनी होगी कीमत | LML Star Electric Scooter booking details price and range | Patrika News

बिना पैसे दिए बुक करें नया LML Star Electric Scooter, जानिये कब होगा लॉन्च और कितनी होगी कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2022 03:38:27 pm

Submitted by:

Bani Kalra

ऑटोमोबाइल कंपनी LML, भारत में अपनी वापसी नए इलेक्ट्रिक स्कूटर LML Star के साथ कर रही है। कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी है। बुकिंग के लिए आपको कंपनी की वेबसाइट (https://www.lmlemotion.com/star) पर जाना होगा, और खास बात यह है कि बिना कुछ खर्च किये आप इस स्कूटर को बुक कर सकते हैं। आइये जानते हैं इस नए मॉडल से जुड़े कुछ जरूरी फीचर्स

lml_booking.jpg


भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की मांग में काफी तेजी आ रही है, हर महीने मौजूदा मॉडल्स की बिक्री बढ़ रही है। इसी को देखते हुए ऑटोमोबाइल कंपनी LML, भारत में अपनी वापसी नए इलेक्ट्रिक स्कूटर LML Star के साथ कर रही है। कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी है। बुकिंग के लिए आपको कंपनी की वेबसाइट (https://www.lmlemotion.com/star) पर जाना होगा, और खास बात यह है कि बिना कुछ खर्च किये आप इस स्कूटर को बुक कर सकते हैं।

 

LML के सीईओ और एमडी डॉ.योगेश भाटिया ने बताया कि कहा हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारे प्रमुख प्रोडक्ट एलएमएल स्टार (LML Star) के लिए बुकिंग शुरू हो गई है। हमें यकीन है कि एलएमएल स्टार यूजर्स की अपेक्षाओं को सही ठहराएगा, क्योंकि हमारे प्रोडक्ट बेहतर रेंज, क्लास-लीडिंग स्पीड और एडवांस तकनीक से लैस हैं। कंपनी इसके साथ आने वाले समय में दो और प्रोडक्ट्स भी लॉन्च करेगी, जिसमें मूनशॉट और ओरियन ईवी शामिल है।

यह भी पढ़ें: Ola Electric ने दिखाया दम! एक महीने में बेचें सबसे ज्यादा स्कूटर, इन ब्रांड्स को भी छोड़ा पीछे


एलएमएल स्टार (LML Star) इलेक्ट्रिक स्कूटर का सीधा मुक़ाबला बजाज चेतक, TVS आईक्यूब और Ola S1 एयर एंट्री-लेवल एस-स्कूटर से होगा। इस नए मॉडल की कीमत का खुलासा भी किया गया है, लीन उम्मीद जताई जा रही है कि इसे 1 लाख रुपये के आस-पास पेश किया जा सकता है ।

यह भी पढ़ें: डेली 100km का करते हैं सफ़र तो ये बेहद सस्ती बाइक्स बनेंगी आपकी हमसफ़र, माइलेज है 100 के पार

lml_scooter.jpg


LML Star इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी के नए तीन अपकमिंग प्रोडक्ट्स में से एक है। इस स्कूटर के डिजाइन से लेकर इसमें कई अच्छे फीचर्स को भी शमिल किया गया है। LML के मुताबिक इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में एडजस्टेबल सीटिंग, इंटरैक्टिव स्क्रीन, फोटोसेंसेटिव हेडलैंप के साथ-साथ 360 डिग्री कैमरा और एलईडी लाइटिंग की सुविधा भी मिल जाएगी। कंपनी की तरफ से अभी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और पॉवरट्रेन के बारे में कोई जानकारी शेयर नही की गई है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो