scriptखुशखबरी! Micromax ने लॉन्च किया स्मार्टफोन Canvas 2, 1 साल तक मिलेगा मुफ्त 4G डाटा | micromax canvas 2 launched in india with one year free 4G data | Patrika News

खुशखबरी! Micromax ने लॉन्च किया स्मार्टफोन Canvas 2, 1 साल तक मिलेगा मुफ्त 4G डाटा

Published: May 13, 2017 06:00:00 pm

स्मार्टफोन की फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड के 7.0 नूगा नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। ड्युअल सिम से लैस Canvas 2 की कीमत कंपनी ने 11 हजार 999 रुपए रखी है।

micromax canvas 2

micromax canvas 2

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax ने अपने मशहूर स्मार्टफोन Canvas 2 (2017) को गुरुवार को लॉन्च कर दिया। वहीं कंपनी ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी के साथ ही 4G डाटा का जबर्दस्त ऑफर भी दिया है। साथ ही Micromax Canvas 2 लेने पर यूजर्स को 1 साल के लिए मुफ्त 4G डाटा दिया जाएगा। जहां यूजर को रोजाना 1त्रक्च मुफ्त 4त्र डाटा के इस्तेमाल की ही छूट होगी। 
एक बयान जारी कर Micromax ने कहा कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले के जरिए Canvas 2 अन्य ग्लासेज वाले स्मार्टफोनों की तुलना में गिरने पर 4 गुना ज्यादा बेहतर काम करता है। गिरने पर ज्यादा बेहतर रहने वाला इसका ग्लास ज्यादा मजबूत है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत कि इसमें लेटेस्ट कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। 
अगर इस स्मार्टफोन की फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड के 7.0 नूगा नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। ड्युअल सिम से लैस Canvas 2 की कीमत कंपनी ने 11 हजार 999 रुपए रखी है। वहीं यह फोन देशभर के रिटेल स्टोर्स में 17 मई को उपलब्ध करा दिया जाएगा। तो वहीं इसमें मौजूद कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन इस श्रेणी के फोनों में पहली बार इस्तेमाल किया गया है।
फोटोग्राफी के लिहाज से इस फोन में कई मोड्स, फीचर्स और फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. वहीं, सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल 5P लेंस दिया मौजूद है। फोन में 5 इंच का एचडी रिजोल्यूशन दिया गया है, जो इसकी कीमत को देखते हुए कम कम लग सकता है। आपको बता दें कि Airtel के साथ पार्टनरशिप में Micromax Canvas 2 के साथ 1 साल के लिए मुफ्त 4G डाटा मिलेगा।
इस स्मार्टफोन में 3GB की रैम लगी हुई है। साथ ही इसका इंटर्नल स्टोरेज 16GB का है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। तो वहीं इसका प्रोसेसर ऑक्टाकोर की जगह क्वॉडकोर से लैस है, जो कि 1.3 गीगाहर्ट्ज का है। इसकी बैटरी बैकअप 3500 एमएएच की है। तो कनेक्टिविटी के लिहाज से यह फोन 4G VoLTE से लैस है। जिसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस मौजूद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो