scriptवीडियो: Monohm कंपनी ने लॉन्च किया अनोखे आकार वाला फोन ‘Runcible’ | Monohm launches smartphone with unique shape | Patrika News

वीडियो: Monohm कंपनी ने लॉन्च किया अनोखे आकार वाला फोन ‘Runcible’

Published: Jun 21, 2016 09:23:00 pm

Submitted by:

Ambuj Shukla

अमरीका के कैलिफोर्निया स्थित Monohm कंपनी ने Runcible नाम से एक स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसका आकार है।

अमरीका के कैलिफोर्निया स्थित Monohm कंपनी ने Runcible नाम से एक स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसका आकार है। यह स्मार्टफोन राउंड शेप में है। यह स्मार्टफोन अपनी तरह का पहला स्मार्टफोन है।

इस फोन के दो वेरिएंट बाजार में बिक्री के लिए मौजूद हैं। एक वेरिएंट की कीमत 399 डॉलर (26,000 रुपये लगभग) और 499 डॉलर (33,000 रुपये लगभग) है।



और क्या है खास?
इसमें 2.5 इंच की गोलाकार डिस्प्ले दी गई है। साथ ही ये फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 410 चिप और 1 जीबी रैम से लैस है। इसमें 7 एमपी का रियर कैमरा दिया गया है और इसके फ्रंट कैमरे के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।


इसके अलावा इसमें 8 जीबी की इंटरनल मेमोरी भी दी गई है। इसका डिजाइन लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र हो सकता है, फिलहाल यह फोन भारत में कब लॉन्च होगा या होगा भी की नहीं इसकी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो