scriptइस खास बैक पैनल के साथ Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन 7 अप्रैल को होगा लॉन्च | Realme GT 2 Pro is launching in India on April 7 all you need to know | Patrika News

इस खास बैक पैनल के साथ Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन 7 अप्रैल को होगा लॉन्च

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2022 10:17:14 pm

Submitted by:

Bani Kalra

कंपनी ने ट्वीट के जरिए नए GT 2 Pro की लॉन्च डेट का ऐलान किया है। टीजर पोस्ट के मुताबिक इस फ्लैगशिप एंड्रॉयड स्मार्टफोन को 7 अप्रैल को दोपहर 12.30 बजे भारत में पेश किया जाएगा।

realme_gt_2_pro.jpg

अगर आप Realme का नया प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो कंपनी अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 7 अप्रैल को भारत में लॉन्च करेगी। खास बात यह है कि ये दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसका रियर पैनल बायोपॉलिमर से बना है, जिससे इसे बनाने में कार्बन उत्सर्जन में 35.5 फीसदी की कमी आई है। जानकरी के लिए आपको बता दें कि Realme ने टॉप डिजाइनर्स शांतनु और निखिल के कोलेब्रेशन में इसके डिजाइन सस्टेनेबिलिटी को शोकेस किया।

कंपनी ने ट्वीट के जरिए नए GT 2 Pro की लॉन्च डेट का ऐलान किया है। टीजर पोस्ट के मुताबिक इस फ्लैगशिप एंड्रॉयड स्मार्टफोन को 7 अप्रैल को दोपहर 12.30 बजे भारत में पेश किया जाएगा। परफॉरमेंस के लिए नए Realme GT 2 Pro में स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC प्रोसेसर मिलेगा। वैसे आजकल इसी प्रोसेसर का इस्तेमाल दूसरी कपनियां भी अपने प्रीमियम स्मार्टफोन में करती हैं। Realme GT 2 Pro में पावर के लिए इस फोन में 65W SuperDart Charge के साथ 5,000mAh बैटरी मिलती है।

Realme GT 2 Pro में 3216×1440 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले मिलेगा है। डिस्प्ले LTPO पैनल का उपयोग करता है और 120Hz तक की रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसके अलावा डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस द्वारा प्रोटेक्टेड है।

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेट-अप मिलेगा है, जिसमें 50MP प्राइमरी, 50MP अल्ट्रावाइड और 3MP माइक्रोस्कोप सेंसर हैं। इसके अलावा इसके फ्रंट में 32 MP का कैमरा मिलेगा। अब देखना होगा कंपनी इस फोन को भारत में किस कीमत में लेकर आती है, और क्या यह प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में अपनी जगह बना पायेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो