21 जुलाई को लॉन्च होगा रिलायंस जियो का फीचर फोन, केवल 500 रुपए होगी कीमत!

21 जुलाई को लॉन्च होगा रिलायंस जियो का फीचर फोन, केवल 500 रुपए होगी कीमत!

रिलायंस जियो बाजार में एक और धमाका करने वाला है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 21 जुलाई को रिलायंस जियो का 4जी वीओएलटीई फीचर फोन लॉन्च होगा।

रिलायंस जियो बाजार में एक  और धमाका करने वाला है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  21 जुलाई को रिलायंस जियो का 4जी वीओएलटीई फीचर फोन लॉन्च होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि जियो के इस फोन की कीमत केवल 500 रुपए होगी। 



ईटी की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि 21 जुलाई को होने वाली बैठक में रिलायंस जियो के नए टैरिफ  प्लान ऐलान किए जाएंगे। मालूम हो कि अप्रैल में लॉन्च किया गया जियो धन धना धन ऑफर खत्म होने वाला है। इसके साथ ही रिलायंस जियो का 4जी वीओएलटीई फोन को भी लॉन्च कर दिया जाएगा।



रिपार्ट में कहा गया है कि रिलायंस जियो अपने 4जी फीचर फोन की कीमत केवल 500 रुपए रखेगी। कंपनी की कोशिश देश के ज्यादातर 2जी ग्राहकों को सस्ता फोन के ज़रिए सीधे 4जी नेटवर्क में अपग्रेड करने की है। अनुमान है कि जियो हर फ़ीचर फोन करीब 650-975 रुपए सब्सिडी देगी। 



इससे पहले रिलायंस जियो के इस फीचर फोन की तस्वीर सामने आई थी। यह दिखने में आम फीचर फोन जैसा ही है, लेकिन इसमें 4 बटन जियो से संबंधित हैं। ये बटन मायजियो, जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो म्यूजिक हैं। 



इस फोन की मदद से रिलायंस जियो को ग्रामीण बाजार में पैठ बनाने में बंपर सहयोग मिलेगा। यह सुविधा उन यूजर्स को खासी भाएगी जो कम दाम में तेज इंटरनेट का फायदा उठाना चाहते हैं। रिलायंस के इस धमाके से दूसरी टेलीकॉप कंपनियों की नींद उडऩा तय है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned