script21 जुलाई को लॉन्च होगा रिलायंस जियो का फीचर फोन, केवल 500 रुपए होगी कीमत! | Reliance Jio could launch 4G VoLTE feature phone for Rs 500 | Patrika News

21 जुलाई को लॉन्च होगा रिलायंस जियो का फीचर फोन, केवल 500 रुपए होगी कीमत!

locationभोपालPublished: Jul 07, 2017 09:17:00 am

Submitted by:

santosh

रिलायंस जियो बाजार में एक और धमाका करने वाला है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 21 जुलाई को रिलायंस जियो का 4जी वीओएलटीई फीचर फोन लॉन्च होगा।

रिलायंस जियो बाजार में एक और धमाका करने वाला है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 21 जुलाई को रिलायंस जियो का 4जी वीओएलटीई फीचर फोन लॉन्च होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि जियो के इस फोन की कीमत केवल 500 रुपए होगी। 
ईटी की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि 21 जुलाई को होने वाली बैठक में रिलायंस जियो के नए टैरिफ प्लान ऐलान किए जाएंगे। मालूम हो कि अप्रैल में लॉन्च किया गया जियो धन धना धन ऑफर खत्म होने वाला है। इसके साथ ही रिलायंस जियो का 4जी वीओएलटीई फोन को भी लॉन्च कर दिया जाएगा।
रिपार्ट में कहा गया है कि रिलायंस जियो अपने 4जी फीचर फोन की कीमत केवल 500 रुपए रखेगी। कंपनी की कोशिश देश के ज्यादातर 2जी ग्राहकों को सस्ता फोन के ज़रिए सीधे 4जी नेटवर्क में अपग्रेड करने की है। अनुमान है कि जियो हर फ़ीचर फोन करीब 650-975 रुपए सब्सिडी देगी। 
इससे पहले रिलायंस जियो के इस फीचर फोन की तस्वीर सामने आई थी। यह दिखने में आम फीचर फोन जैसा ही है, लेकिन इसमें 4 बटन जियो से संबंधित हैं। ये बटन मायजियो, जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो म्यूजिक हैं। 
इस फोन की मदद से रिलायंस जियो को ग्रामीण बाजार में पैठ बनाने में बंपर सहयोग मिलेगा। यह सुविधा उन यूजर्स को खासी भाएगी जो कम दाम में तेज इंटरनेट का फायदा उठाना चाहते हैं। रिलायंस के इस धमाके से दूसरी टेलीकॉप कंपनियों की नींद उडऩा तय है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो