scriptखुशखबरी: जल्द लॉन्च हो सकता है OnePlus 5, जानें फीचर्स और कीमत | smartphone oneplus 5 expected to launch on june 2017 latest leak provides | Patrika News

खुशखबरी: जल्द लॉन्च हो सकता है OnePlus 5, जानें फीचर्स और कीमत

Published: May 08, 2017 01:56:00 pm

ओप्पोमार्ट की लिस्टिंग के मुताबिक, स्मार्टफोन OnePlus 5 जून 2017 से बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है।

oneplus 5

oneplus 5

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus जल्द ही बाजार में नया मोबाइल फोन OnePlus 5 लॉन्च कर सकती है। OnePlus फोन को पसंद करने वाले यूजर्स के लिए यह खबर खास है, क्योंकि कंपनी अब 3T के बाद 4 की बजाए सीधे OnePlus 5 पर काम कर रही है। जिसका खुलासा हुआ है। 
एक रिटेल वेबसाइट की मानें तो उसके जरिए स्मार्टफोन OnePlus 5 से जुड़ी जानकारियां सामने आई हैं, जिसमें फोन की खासियत और कीमत के अलावा इसके लॉन्च की तारीख का भी जिक्र है। बताया गया है कि फोन जून के महीने में लॉन्च हो सकती है। 
ओप्पोमार्ट की लिस्टिंग के मुताबिक, स्मार्टफोन OnePlus 5 की कीमत लगभग 28 हजार रुपए हो सकती है। तो वहीं यह जून 2017 से बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है। 

तो वहीं बताया जा रहा है कि इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का कीमत कंपनी के पिछले वर्जन 3T से ज्यादा है। जहां OnePlus 3T की कीमत अमरीकी मुद्रा में 439 डॉलर थी। जो कि नए फोन की कीमत 449 डॉलर है। 
लीक जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का QHD रिजोल्यूशन डिस्प्ले दिया गया है।वहीं, इसमें 2.4 गीगाहर्ट्ज का क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 क्वॉडकोर प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रिनो 540 जीपीयू भी मौजूद है। वेबसाइट के मुताबिक, OnePlus 5 के रियल पैनल से पता चलता है कि इसमें ड्युअल कैमरा होगा। 
वेबसाइट में फोन के रियल पैनल पर कंपनी का लोगो दिख रहा है। तो वहीं इस स्मार्टफोन में 6GB की LPDDR4 रैम लगी हुई है। खास बात जिसका दूसरा वैरिएंट 128GB के साथ आता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो