scriptVodafone दे रही है 10 मिनट का फ्री टॉकटाइम, ऐसे ले फायदा | Vodafone Delights gives you 10 minute free talk time | Patrika News

Vodafone दे रही है 10 मिनट का फ्री टॉकटाइम, ऐसे ले फायदा

Published: Aug 07, 2016 02:06:00 am

Submitted by:

कॉल ड्रॉप की समस्या से जूझ रहे वोडाफोन कस्टमर्स के लिए कंपनी नया प्लान लेकर आयी है। अब वोडाफोन अपने कस्टमर्स के लिए ‘वोडाफोन डिलाइट्स’ स्कीम के तहत 10 मिनट तक फ्री टॉकटाइम दे रही है।

कॉल ड्रॉप की समस्या से जूझ रहे वोडाफोन कस्टमर्स के लिए कंपनी नया प्लान लेकर आयी है। अब वोडाफोन अपने कस्टमर्स के लिए ‘वोडाफोन डिलाइट्स’ स्कीम के तहत 10 मिनट तक फ्री टॉकटाइम दे रही है। अगर दो वोडाफोन कस्टमर्स की कॉल ड्रॉप हो जाती है तो वोडाफोन की तरफ से 10 मिनट का फ्री टॉकटाइम मिलेगा। 
कहा जा रहा है कि कॉल ड्रॉप की समस्या से जूझ रही कंपनियां अपनी छवि सुधारने के लिए ऐसे कदम उठा रही है। 

वोडाफोन इंडिया के डायरेक्टर संदीप कटारिया ने बताया कि हमारे लिए हमारे कस्टमर्स बेहद जरूरू है। हम चाहते है कि उनके बीच बिना रुकावट बातचीत हो। इसीलिए हम ये 10 मिनट टॉकटाइम बेनिफिट लाए हैं।
ऐसे करें प्लान एक्टिव

वोडाफोन के कस्टमर्स इस ऑफर के लिए सिर्फ 199 नंबर पर BETTER लिख कर एसएमएस करना होगा एसएमएस करने के तुरंत बाद या आधे घंटे के अंदर 10 मिनट टॉकटाइम आपके फोन में आ जाएगा।
प्रीपेड और पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए फायदे

प्रीपेड कस्टमर्स के लिए ये फ्री मिनट्स अगले दिन के रात 12 बजे तक रहेगा, वहीं पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए महीने के बिलिंग साइकिल के खत्म होने तक ये ऑफर रहेगा। ये ऑफर महीने में सिर्फ एक बार ही इस्तेमाल किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो