scriptभारत में लॉन्च को तैयार Xiaomi Redmi Note 4, जानें क्या है इसकी खासियत | xiaomi redmi note4 is expected to launch on january 19 in india | Patrika News

भारत में लॉन्च को तैयार Xiaomi Redmi Note 4, जानें क्या है इसकी खासियत

Published: Jan 11, 2017 11:16:00 am

फोन गोल्ड, ग्रे और सिल्वर रंगों में लॉन्च किया जाएगा। जिसके रियर पैनल में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी शामिल है।

mobile

mobile

चाइना की कंपनी श्याओमी ने आने वाले 19 जनवरी को अपने एक प्रोडक्ट लॉन्च पूर्व न्योता भेजा है। जो कि दिल्ली में होने वाला है, साथ ही इस इवेंट के जरिए कंपनी देश में Xiaomi Redmi Note 4 को लॉन्च कर सकती है। 

Read more… VIDEO : ओबामा ने फेयरवेल स्पीच में लोगों का किया शुक्रिया, देशवासियों ने लगाए ‘चार साल और’ के नारे

गौरतलब है कि साल 2016 के अगस्त महीने में Redmi Note 4 चीन के बाजार में उतारा जा चुका है। जिसके बाद अब बारी भारत के बाजार में इसे लॉन्च करने की है। इस मोबाइल को वहां 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ लगभग 9 हजार रुपए में और 3GB रैम और 64GB के साथ 12 हजार रुपए में पेश किया गया था।
जिसके बाद भारत में इस फोन की कीमत इसी के आसपास हो सकती है। फोन गोल्ड, ग्रे और सिल्वर रंगों में लॉन्च किया जाएगा। जिसके रियर पैनल में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी शामिल है। 

श्याओमी रेडमी नोट 4 में डुअल सिम दिया गया है। साथ ही 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा के साथ डुअल टोन एलइडी फ्लैश भी है। साथ ही फोन की खासियत की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल कैमरा के साथ 85 डिग्री वाइड ऐंगल लेंस मौजूद है। जिसका आप अपने सुविधा के अनुसार इस्तेमाल कर सकेंगे। 
फोन में 4100 mAh की शानदार बैटरी के अलावा क्नेटिविटी के लिए फोन में GPRS/EDGE,3G,4G VoLTE,Bluetooth,GPS,Micro-USB और Glonass मौजूद है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो