script4 जीबी रैम, 20MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ ZTE का Axon 7 स्मार्टफोन | ZTE launches Axon 7 smartphone | Patrika News

4 जीबी रैम, 20MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ ZTE का Axon 7 स्मार्टफोन

Published: May 31, 2016 11:24:00 pm

Submitted by:

Ambuj Shukla

ZTE ने Axon 7 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। बिक्री 2 जून से शुरु कर दी जाएगी। फिलहाल इस फोन को केवल चीन में लॉन्च किया गया है, लेकिन जल्द ही कंपनी इसे भारत और अन्य देशों में भी लॉन्च करेगी।

4 जीबी रैम, 20MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ ZTE का Axon 7 स्मार्टफोन


ZTE ने Axon 7 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। बिक्री 2 जून से शुरु कर दी जाएगी। फिलहाल इस फोन को केवल चीन में लॉन्च किया गया है, लेकिन जल्द ही कंपनी इसे भारत और अन्य देशों में भी लॉन्च करेगी। इस फोन के बेसिक, स्टैंडर्ड और प्रीमियम तीन वर्जन लॉन्च किया गया है।



ZTE Axon 7 की स्पेसिफिकेशन्स:

एल्युमीनियम यूनीबॉडी से लैस ZTE Axon 7 एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो आॅपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन में 2 हाईब्रिड सिमकार्ड स्लॉट दिए गए हैं। इसमें ZTE Axon 7 2.2 गीगाहर्ट्ज क्वॉडकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर है जो अड्रीनो 530 जीपयूएस से लैस है।
फोन में 5.5 इंच की क्यूएचडी सुपर एमोलेड डिस्पले के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी है। ZTE Axon 7 में क्विक चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी के साथ 3140 एमएएच की बैटरी है। कंपनी की माने तो इस फोन की बैटरी 16 घंटों का टॉकटाइम और 360 घंटों के स्टैंडबाय टाइम देती है।
ZTE Axon 7 में एलईडी फ्लैश के साथ 20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। फोन में 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 28 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। बेहतर कनेक्टविटी के लिए ZTE Axon 7 में 4जी, वाईफाई, एनएफसी समेत यूएसबी टाइप सी सपोर्ट दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो