scriptVIDEO : बदमाशों की दबंगई ऐसी कि तलवारे लेकर घर में घुसे, महिलाओं से की मारपीट | take shelter in the house beat women | Patrika News

VIDEO : बदमाशों की दबंगई ऐसी कि तलवारे लेकर घर में घुसे, महिलाओं से की मारपीट

locationपालीPublished: Jan 18, 2018 02:38:30 pm

Submitted by:

Om Prakash Tailor

मोबाइल चार्ज करने की बात को लेकर मंगलवार को हुई थी तकरार
तलवारे लहराते हुए मोहल्ले से गुजरे युवक, क्षेत्र में दहशत

mohan nagar news
पाली. मोबाइल चार्ज करने की बात को लेकर हुई तकरार के बाद बुधवार शाम को आठ-दस बदमाश मुंह पर रूमाल बांधकर मोहननगर स्थित एक युवक के घर में घुसे। जहां वह नहीं मिला तो उसकी मां व बहन से मारपीट की। घर व निकट ही स्थिर मिनरल वॉटर प्लांट में तोड़-फोड़ की तथा बाहर खड़े वाहन भी तोड़े। बदमाशों की इस हरकत से क्षेत्र में दहशत फैल गई। आस-पास के दुकानदारों ने भी तोड़-फोड़ के डर से अपनी दुकानें बंद कर दी। पुलिस ने मोहन नगर निवासी पीडि़त सुरेन्द्र पुत्र प्रकाश वैष्णव की रिपोर्ट पर घर में घुसकर मारपीट करने, लज्जा भंग करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। हुआ यूं कि मंगलवार शाम को कुछ युवक मोहन नगर स्थित सुरेन्द्र वैष्णव के प्लांट पर पहुंचे तथा मोबाइल चार्ज करने की बात कही। युवक नशे में थे, इसलिए सुरेन्द्र ने मोबाइल चार्ज करने से इनकार कर दिया था। जिस पर वे आपस में उलझ गए। लोग एकत्रित हुए तो बदमाश भाग गए। लेकिन एक युवक हाथ लग गया, जिससे मारपीट हुई। उपचार के लिए उसे बांगड़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना से गुस्साएं उसके साथी बुधवार दिन भर क्षेत्र में जीप में सुरेन्द्र की तलाश में घूमते रहे, लेकिन वह नहीं मिला। शाम को सुरेन्द्र के घर में होने की जानकारी मिलने पर आठ-दस बदमाश लाठियां व तलवारे लेकर सुरेन्द्र के घर में घुसे। वह नहीं मिला तो उसकी मां गंगादेवी, बहन मंजू व मधु से मारपीट की तथा घर में तोड़-फोड़ की। उसके बाद बदमाश निकट स्थित सुरेन्द्र के प्लांट पहुंचे। जहां भी आरोपितों ने तोड़-फोड़ की तथा प्लांट के बाहर खड़े वाहनों में भी तोड़-फोड़ की। बदमाशों की इस हरकत से क्षेत्र में दहशत फैल गई। सुरेन्द्र वैष्णव की रिपोर्ट पर पुलिस ने मोहननगर निवासी लक्कीसिंह, महिपाल सिंह, प्रहलाद सिंह व पांच-छह अन्य युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पीडि़त परिवार के साथ मोहल्लेवासी पहुंचे एसपी के निवास
घटना से गुस्साएं मोहल्लेवासी स्थानीय पार्षद सुरेशराम जाट के साथ

पीडि़त परिवार को लेकर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के घर पहुंचे तथा उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।
विधायक व सभापति भी पहुंचे, एसपी से की बात

घटना की जानकारी मिलने विधायक ज्ञानचंद पारख, सभापति महेन्द्र बोहरा, सांसद प्रतिनिधि राकेश भाटी भी पुलिस अधीक्षक निवास पहुंचे तथा मामले में सख्त कार्रवाई को लेकर बात की। जिस पर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने शहर वृत्ताधिकारी सुभाष शर्मा व कोतवाल गंगाराम खावा को बुलाया तथा मामला दर्जकर आरोपितों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।
पुलिस अधीक्षक के निवास के आगे ही गिर गई महिला

बदमाशों की मारपीट से घायल दोनों महिलाएं बेसुध होकर पुलिस अधीक्षक के निवास के बाहर ही गिर गई। जिन्हें उपचार के लिए बांगड़ अस्पताल ले गए।
पत्रिका व्यू – न कानून का डर न पुलिस का

लगता है कि बदमाशों में पुलिस व कानून का डर ही नहीं रहा। खुलेआम तलवारे व लाठियां लेकर मोहल्ले में घूमते रहे और घर में घुसकर महिलाओं से मारपीट व तोड़-फोड़ की। लेकिन बदमाशों के हाथ में तलवारे देख किसी की उनका सामना करने की हिम्मत नहीं हुई। अगर सुरेन्द्र उन्हें मिल जाता तो न जाने बदमाश उसके साथ क्या करते। इस घटना के पीछे क्षेत्र की पुलिस की लापरवाही भी सामने आई। पीडि़त सुरेन्द्र ने भी मंगलवार को रिपोर्ट दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करना तो दूर मामले को हल्के में लिया, जिससे बुधवार को यह घटना हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो