scriptमायावती के जन्मदिन पर केक खाने को लेकर आपस में भिड़े बसपाई | Supporters of BSP Supremo Maya wawati celebrate her 62 birthday | Patrika News

मायावती के जन्मदिन पर केक खाने को लेकर आपस में भिड़े बसपाई

locationबिजनोरPublished: Jan 15, 2018 06:19:56 pm

Submitted by:

Iftekhar

कार्यकर्ताओं ने बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन धूमधाम से मनाया।

bsp mayawati

बिजनौर. मायावती के जन्मदिन अवसर पर सोमवार को बसपा नेता और कार्यकर्ताओं ने पार्टी सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन धूमधाम से मनाया। मायावती के जन्मदिन के अवसर पर बसपा नेता और कार्यकर्ताओं ने बिजनौर के इंद्राबाल भवन ग्राउंड में पहुंचकर केक काटा और मंच के सामने जमकर ठुमके लगाए । इस दौरान केक खाने को लेकर बसपा कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए और केक को लेकर छीना-झपटी तक मच गई।

सपा विधायत का योगी सरकार पर बड़ा आरोप, कहा-कानून व्यवस्था ठप, भाजपा कार्यकर्ताओं की बदमाशी से सहमे अफसर

मायावती की बसपा पार्टी भले ही अनुशासन को लेकर प्रदेश में जानी जाती हो।लेकिन बिजनौर जनपद में मायावती के 62 वे जन्मदिन के अवसर पर इस पार्टी के कार्यकर्ताओं में जमकर अनुशासनहीनता देखने को मिली।पार्टी के वरिष्ट नेता ग्रीस चंद्र द्वारा आज बसपा के कई नेताओं के साथ मायावती के 62 वे जन्मदिन को मनाने के लिये बिजनौर के इंद्राबाल भवन में एक प्रोग्राम का आयोजन किया गया था।इस आयोजन के दौरान बसपा पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ साथ लोगो का जमावड़ा भी इंद्राबाल भवन पर पहुँचा था।

पत्रिका असरः ग्रीन बेल्ट पर बनाए गए मैरिज हॉल किए गए ध्वस्त

 

कार्यक्रम के अंत मे बसपा नेताओ ने मायावती का केक काटकर मायावती का जन्मदिन तो जरूर मनाया ।लेकिन मायावती की पार्टी में जो पहले अनुशासन देखने को मिलता था,उसको इस मायावती के जन्मदिन के अवसर पर बसपा कार्यकताओ ने तार तार कर दिया।केक खाने को लेकर बसपा कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए और केक की छीना झपटी करते हुए कैमरे में नज़र आये।जिसके हाथ जो भी लगा वो लेकर निकल लिया।साथ ही ये कार्यकर्ता यही नही माने इन्होंने मंच के सामने जमकर ठुमके भी लगाए।केक खाने को लेकर बसपा कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए और केक की छीना झपटी करते हुए कैमरे में नज़र आये।जिसके हाथ जो भी लगा वो लेकर निकल लिया।साथ ही ये कार्यकर्ता यही नही माने इन्होंने मंच के सामने जमकर ठुमके भी लगाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो