scriptकैजुअल संडे वियर हो या वेडिंग सेलिब्रेशन, व्हाइट कलर बना सबकी पसंद | Celebrity style : ivory white is in fashion in 2023 | Patrika News

कैजुअल संडे वियर हो या वेडिंग सेलिब्रेशन, व्हाइट कलर बना सबकी पसंद

locationनई दिल्लीPublished: Feb 06, 2023 06:56:13 pm

Submitted by:

Namita Kalla

White is the new favourite : फरवरी का महीना आते ही मौसम में भी बदलाव आने लगा है। जब मौसम बदलता है तो सब से पहले वार्डरॉब कलेक्शन चेंज होता है। हलके रंग, कॉटन फैब्रिक और जहाँ तक मुमकिन स्लीवलेस टॉप्स वार्डरॉब का जरूरी हिस्सा बन जाते हैं । पिछले साल हलके रंगों के साथ-साथ सफेद रंग भी काफी पॉपुलर रहा। केजुअल संडे वियर हो या कोई वेडिंग ओकेशन, सेलिब्रिटीज व्हाइट पहनने से पीछे नहीं हटते। हाल ही में कुछ सेलिब्रिटीज ने वाइट को बखूबी तरीके से स्टाइल किया है।

whitecover.jpg


फरवरी का महीना आते ही मौसम में भी बदलाव आने लगा है। जब मौसम बदलता है तो सब से पहले वार्डरॉब कलेक्शन चेंज होता है। हलके रंग, कॉटन फैब्रिक और जहाँ तक मुमकिन स्लीवलेस टॉप्स। पिछले साल हलके रंगों के साथ-साथ सफेद रंग भी काफी पॉपुलर रहा।

सिंपल होने के बावजूद वाइट एक क्लासी कलर है। यह हर किसी ओकेशन फिर चाहे वो केजुअल हो या फेस्टिव दोनों में अच्छा लगता है। केजुअल वियर की बात करें तो वाइट पर फ्लोरल प्रिंट्स और क्रोशिए से बने आइवरी व्हाइट ड्रेसेस काफी चलन में हैं। इसके अलावा फेस्टिव वियर में आइवरी व्हाइट पर एम्ब्रॉयडरी, चिकनकारी वर्क, गोत्ता पत्ती, सीक्विन्स, कशीदाकारी, पर्ल और रेशम जैसे वर्क्स पॉपुलर हैं। बड़े-बड़े डिजाइनर्स ने पहले भी बहुत खूबसूरती से वाइट कलेक्शंस तैयार किये हैं।

ऐसा देखा जा रहा है की इस सीजन भी सेलिब्रिटीज सफेद रंग, खास कर के आइवरी व्हाइट कलर, को बहुत पसंद कर रहे हैं। केजुअल संडे वियर हो या कोई वेडिंग ओकेशन, सेलिब्रिटीज वाइट पहनने से पीछे नहीं हटते। हाल ही में कुछ सेलिब्रिटीज ने वाइट को बखूबी तरीके से स्टाइल किया है।

poojahegde2.jpg


Bollywood celebrities in white : बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने पिछले दिनों मंगलोर में अपने भाई कि शादी अटेंड की। इस वेडिंग सेलिब्रेशन से अपनी कुछ फोटोज पूजा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। अगर आप अपकमिंग वेडिंग या किसी फंक्शन के लिए वाइट पहनने का इंस्पिरेशन तलाश कर रहे हैं तो पूजा की यह लेटेस्ट तस्वीर आपके लिए हैं। आमतौर पर जहा लोग हल्दी फंक्शन में पीला रंग पहनते हैं वहां हल्दी सेरेमनी में पूजा का लुक काफी डिफरेंट था। पूजा ने सीक्वेंस वर्क के क्लासी आइवरी व्हाइट लहंगे के साथ मैचिंग ब्लाउज़ पहना है।

athiyahaldi.jpg


Bride in Ivory White : पूजा के अलावा अथिया शेट्टी ने भी हाल ही में अपनी हल्दी फंक्शन में आइवरी व्हाइट कलर कि कॉटन अनारकली पहनी थी। अथिया की ड्रेस बारीक़ गोल्ड गोटा वर्क और गोटा एम्ब्रॉयडरी से सजी थी। अथिया की वेडिंग फोटोज इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर थी। अथिया से पहले और भी एक्ट्रेसेस जैसे सोनम कपूर, आलिया भट्ट, रिया कपूर ने अपनी शादी के फंक्शन्स में हैवी और लाइट दोनों वर्क्स में ऐवोरी वाइट पहना है।

rheakapoorwhite.jpg


Where there is white : सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट और प्रोडूसर रिया कपूर ने पिछले वीकेंड इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की। इस फोटो में वह लॉन्ग ऑफ व्हाइट ड्रेस में नज़र आ रहीं हैं। अगर रिया की पिछली फोटोज पर नज़र डालें तो लगता है रिया का वाइट से कुछ खास लगाव है।
यह भी पढ़ें:
गुलाब का रंग बताएगा आपका इमोशन, जानिये कौनसा रंग क्या कहता है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो