script

जादू की झप्पी से लव-लाइफ में आएगी रंगत

Published: Feb 04, 2015 08:18:00 am

अगर दूसरों शब्दों में कहा जाए तो प्यार भरी जादू की झप्पी। प्रेम का वह अहसास जो आपको और करीब लाता है, ताकि दूरियां नजदीकियों में तब्दील हो जाएं। 

हग डे (12 फरवरी)
अगर दूसरों शब्दों में कहा जाए तो प्यार भरी जादू की झप्पी। प्रेम का वह अहसास जो आपको और करीब लाता है, ताकि दूरियां नजदीकियों में तब्दील हो जाएं। हग डे प्यार जताने का ऐसा ही एक खूबसूरत दिन है।

यह वह खास लम्हा बन जाता है जिसे उसके अहसास के साथ आप कभी भूलना नहीं चाहेंगे। अपने प्रिय को गले लगाने का मतलब है आप उससे कभी जुदा नहीं होना चाहते।

यह दिन दो दिलों के करीब लाने के साथ ही अपनेपन का एक अलग ही अहसास कराता है। गले लगाने पर आपसी रिश्ता, विश्वास व प्रेम का धागा और सुनहरा व मजबूत होता है।

जादू की यह झप्पी सचमुच जादू जैसा असर करती है। यह दो दिलों के बीच पल रहे प्यार को न सिर्फ आगे बढ़ाती है, बल्कि दोनों को एक दूसरे के मन में एक खास पहचान भी देती है। 

हग डे का संदेश यह होता है कि तमाम खूबियों और कमियों के साथ मैं सिर्फ तुम्हारा / तुम्हारी हूं। यह दिलों को करीब लाने का ही दिन नहीं है। यह हर खुशी-गम, सफलता-विफलता और हर कदम पर साथ रहने का एक ऐसा वादा भी है, जिसे प्रेम के साथ दोनों को निभाना होता है।

गले मिलना वास्तव में भरोसा जताना है कि आप प्रेम में उन्हें धोखा नहीं देंगे। यह जिंदगी के साथ और उसके बाद उस भरोसे पर यकीन करने जैसा है जिसमें दो दिल हमेशा साथ रहना पसंद करते हैं। 

उसी तरह जैसे वे पहली बार मिले थे। जुदाई कितनी लंबी है, यह सवाल इसके सामने ज्यादा अहमियत नहीं रखता कि मिलन कितना सच्चा है।

ट्रेंडिंग वीडियो