समलैंगिकता कोई बीमारी नहीं

 समलैंगिकता कोई बीमारी नहीं

| Publish: Jan, 16 2015 12:12:00 PM (IST) लाइफस्टाइल

जयपुर। समलैंगिता कोई बीमारी नहीं है। ये प्रकृति की रची हुई एक रचना है और इस पर...

जयपुर। समलैंगिता कोई बीमारी नहीं है। ये प्रकृति की रची हुई एक रचना है और इस पर कोई टिप्पणी नहीं की जा सकती। इस रिलेशनशिप में यदी कोई रहता है तो उसे इसका पुरा हक है। इसी को लेकर हॉलीवुड अभिनेत्री अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट को कुछ अफवाहों का सामना करना पड़ा। ऎसी खबर थी कि वह अपनी जिगरी दोस्त एलिसिया कारगाइल के साथ अंतरंग हो रही हैं।

वेबसाइट "शोबिजस्पाई" के अनुसार, एक सूत्र ने कहा, ""क्रिस्टन अपनी दोस्त एलिसिया संग अपने समलैंगिक रिश्ते संबंधी खबरें पढ़कर स्वयं को हंसने से नहीं रोक पाई। उन्होंने कहा, "अगर मैं एक समलैंगिक हूं तो इसे छुपाऊंगी नहीं। क्योंकि समलैंगिकता कोई बीमारी नहीं है। इसमें शर्माने वाली कोई बात नहीं है। एलिसिया और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।""

सूत्र ने कहा, ""क्रिस्टन और एलिसिया इस खबर पर खूब हंस रही हैं। बीते सप्ताह ऎसी अफवाह थी कि पिछली मई में स्टीवर्ट और अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन में बुरी तरह अलगाव होने के बाद कारगाइल और स्टीवर्ट के बीच रोमांस शुरू हो गया है।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned