scriptसुनीत वर्मा की ‘थिरकती’ दुल्हन पर्निया ने जब रैंप पर लगाए ठुमके तो…! | IBFW: Pernia Qureshi steals the show at Suneet Varma's grand finale | Patrika News

सुनीत वर्मा की ‘थिरकती’ दुल्हन पर्निया ने जब रैंप पर लगाए ठुमके तो…!

Published: Aug 12, 2015 11:46:00 pm

पर्निया कुरैशी ने रैंप पर जब फिल्म जांनिसार के गानों पर जमकर ठुमके लगाए तो फैशन प्रेमियों की धड़कने थम सी गईं

Pernia Qureshi-1

Pernia Qureshi-1

नई दिल्ली। बीएमडब्ल्यू इंडिया ब्राइडल फैशन के समापन के दौरान प्रमुख डिजाइनर सुनीत वर्मा की शो स्टॉपर बनीं “हमें भी प्यार कर ले” अभिनेत्री पर्निया कुरैशी ने रैंप पर जब फिल्म जांनिसार के गानों पर जमकर ठुमके लगाए तो फैशन प्रेमियों की धड़कने थम सी गईं। आईबीएफडब्ल्यू के समापन सत्र में रैंप पर आई पर्निया ने गहरे नीले रंग का खूबसूरत अनारकली पहना हुआ था।

निर्देशक मुजफर अली की फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली पर्निया ने शो की शुरूआत अपने डांस के साथ ही की थी। इसके बाद वह मंगलवार रात रैंप पर चलती भी नजर आईं। पर्निया ने बुधवार को संवाददाताऔं को बताया, “मैंने इस गाने पर कई बार डांस कर चुकी हूं और मैं नींद में इस गाने पर डांस कर सकती हूं। मुझे उनके लिए डांस करके अच्छा लगा। मुझे डांस करना पसंद है इसलिए यह मुश्किल काम नहीं था।

वर्मा कुछ भी बनाने में उत्कृष्टता एवं उच्च कोटि का ऎसा तालमेल बैठाते कि उनके द्वारा तैयार किए गए परिधान पहनने में बहुत सहज होते है। मैंने खूबसूरत अनारकली पहना था। इस शो का हिस्सा बनकर मैं खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूं।”

हालांकि पहले वर्मा कह चुके हैं कि वह रैंप पर बॉलीवुड की मौजूदगी को बढ़ावा नहीं देते, इस बार वह पर्निया को लेकर खुश थे। वर्मा पर्निया को 15 साल से जानते हैं। उन्होंने कहा कि वह पर्निया के हुनर को दिखाने के लिए इसी तरह के किसी अवसर के इंतजार में थे।

वर्मा ने कहा, “मैं उसकी योग्यता के बारे में जानता हूं। मैं पिछले 15 साल से उसे बतौर डांसर जानता हूं। मैं हमेशा सोचता था कि किसी तरह मैं इसके कौशल और डांस को अपने शो में ला सकूं। यह एक उपयुक्त मौका था।” वर्मा का संग्रह पर्शिया की कला और साहित्य और महान पर्शियन कवि उमर खय्याम की कविताओं पर आधारित था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो