scriptHusband-Wife: पति हो गए हैं बोरिंग, तो ऐसे बनाएं उन्हें रोमांटिक- टिप्स | Make your Husband so romantic by this | Patrika News

Husband-Wife: पति हो गए हैं बोरिंग, तो ऐसे बनाएं उन्हें रोमांटिक- टिप्स

Published: Jun 08, 2023 01:13:44 pm

– अगर आपको भी लगता है कि आपके पति बोरिंग हैं तो आप कुछ टिप्स को अपनाकर उनके अंदर का रोमांस जगा सकती हैं

husband_become_lover.png

लड़कियां हमेशा चाहती हैं कि उनका होने वाला पति रोमांटिक हो। लेकिन कई बार शादी के बाद उन्हें बोरिंग पति मिल जाते हैं या कई बार शादी के बाद पति पत्नी बोरिंग हो जाते हैं। दरअसल पति पत्नी का रिश्ता जितना गहरा होता है, उतना ही टकराव से भी भरा होता है। ऐसे में पुरुषों के व्यवहार के आमतौर पर कई रूप देखने को मिलते हैं। जैसे कभी वे रोमांटिक हो जाते है तो कभी गुस्सैल, आक्रामक, शांत या फिर बोरिंग। ऐसे में यदि आपके पति भी बोरिंग हैं तो कुछ ऐसे फॉर्मूलें भी हैं, जिन पर आप काम करके अपने पति को रोमांटिक बना सकती हैं।

borring.png

ध्यान रहे कि शादी के बाद कई महिलाएं इस बात से खुश रहती हैं कि वे अपने पति के साथ ज्यादा वक्त बीता पा रही हंै। जबकि वहीं कई शादीशुदा महिलाएं इस बात को लेकर परेशान हैं कि उनके पति बोरिंग हैं। वो दिनभर अपने कामकाज में ही लगे रहते हैं और रोमांस के लिए बिल्कुल समय नहीं निकाल पाते हैं।

यदि आपके साथ भी ऐसा है तो परेशान न हों, यानि यदि आपके पति भी बोरिंग हैं तो आप कुछ टिप्स की मदद से उनके अंदर के रोमांस को जगा सकती हैं।

ये हैं वो टिप्स…

1. सुबह की शुरुआत पति को प्यारभरी किस देकर या फिर प्यार के साथ करें। सुबह की इस शुरुआत से आपका पति दिनभर खुश रहेगा और उन्हें ऑफिस से जल्द घर पहुंचने का भी इंतजार रहेगा।

body_massage.png

2. पति के पसंद की डिश बनाकर उन्हें बिना डिस्टर्ब किए खिलाएं, साथ ही उनकी पसंद का आउटफिट पहनकर घर पर ही कैंडल लाइट डिनर का कार्यक्रम भी बनाए। इस दौरान उनकी पसंद की आउटफिट पहनकर उन्हें सरप्राइज भी दें। इससे ये आपको और उन्हें और भी करीब ले आएगा।

3. वर्क फ्रॉम होम करते-करते जब आपके पति की बॉडी आराम मांगे, तब आप उन्हें मसाज दे सकती हैं। हमेशा एक ही तरह से हटते हुए कभी एग्रेसिव और वाइल्ड तरीके से भी प्यार करें, तो कभी बेडरूम के अलावा दूसरे जगहों पर भी प्यार का लुत्फ उठाएं।

romance_out_from_home.png
4. सप्ताह के अंतिम दिनों में अधिक-से-अधिक समय अपने पति के साथ बिताएं। वहीं ऑफिस जाने से पहले और आने के बाद पति को गले लगा कर उन्हें प्यार जताएं। इससे उनकी थकान दूर हो जाएगी।
5. पति को प्रेमी बनाने का सबसे बेहतरीन तरीका सरप्राइज गिफ्ट देना है। अत: पति को टाइम-टाइम पर सरप्राइज दें। आपके पति कई दिनों से अपनी कोई पसंद की चींज खरीदना चाह रहे हैं, लेकिन किसी वजह से नहीं ले पा रहे हैं। ऐसे में जब उनकी पसंद का यह तोहफा आप उन्हें अचानक देंगी तो वह खुश हो जाएंगे।
romantic_husband.png
6- अनेक बार देखा गया है कि शादी के बाद लोग बाहर घूमने जाना बंद कर देते हैं। ऐसा करने से बचें। जब भी समय मिले, या वीकेंड एंजॉय करने के लिए सेकेंड हनीमून पर जाएं और उन प्यार भरे लम्हों को दोबारा जिएं।
7- आप पति को खुश करने के लिए अपने बेडरूम को एक नया लुक दे सकती है। उनकी पसंद के कलर की बेडशीट बिछाएं। खुशबूदार रूम फ्रेशनर, रोमांटिक म्यूजिक और आपकी स्टाइलिश नाइटी पूरे माहौल को हॉट बना देगी।
romantic_husband.png
8- ध्यान रखें मसाज थेरेपी अपने पति को रोमांटिक मूड में लाने का रामबाण तरीका है। इसके तहत आप पति को नर्म-मुलायम हाथों से ऑयल मसाज दे सकती हैं। इस टच थेरेपी का आप दोनों ही आनंद उठा सकते हैं।
https://youtu.be/G6Upedjahao
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो