अब महिलाओं को इयररिंग्स की बजाय इयरकफ्स ज्यादा पसंद

अब महिलाओं को इयररिंग्स की बजाय इयरकफ्स ज्यादा पसंद
ear cuffs

छोटे झुमके अब फैशन से दूर हो रहे हैं और उनकी जगह बड़े कफ्स ले रहे हैं। भले ही इन्हें पहनने में थोड़ी असुविधा हो

छोटे झुमके अब फैशन से दूर हो रहे हैं और उनकी जगह बड़े कफ्स ले रहे हैं। भले ही इन्हें पहनने में थोड़ी असुविधा हो, लेकिन खास मौकों पर आप इन्हें पहनकर अपने फैशन सेंस को दिखा सकती हैं।

फेयरी विंग्स
पिछले दिनों काजोल एक प्रीमियर के अवसर पर गोल्डन फेयरी विंग्स इयरकफ्स में नजर आई। दोनों कानों में पहने गए ये कफ्स उनके यलो टॉप और ब्लैक स्कर्ट को पूरी तरह कॉम्पि्लमेंट कर रहे थे।
priyanka-chopra-55ce3fff56638_l.jpg">
स्पिरिचुअल मैसेज
इयरकफ्स के डिजाइन में स्पिरिचुअलिटी को भी पसंद किया जाता है। प्रियंका चोपड़ा चेन से बने जिस इयरकफ में नजर आ रही हैं, वह क्रिश्चियनिटी से इंस्पायर्ड है। इसी तरह के अन्य इयरकफ्स भी जंक ज्वैलरी में पॉपुलर हैं।

चेन इन वन इयर
यदि आप टी-शर्ट या क्रॉप टॉप पहन रही हैं तो अपने आपको फंकी दिखाने के लिए एक कान में चेन वाला इयरकफ कैरी कर सकती हैं। यह गोल्डन और सिल्वर दोनों ही पैटर्न में अच्छा लगेगा। यदि इस पर थोड़ा स्टोन वर्क होगा तो यह और खिलेगा। पिछले दिनों श्रुति हासन एक इवेंट के दौरान इसी तरह का इयरकफ पहने नजर आई।

इयर-हगर
पूरे कान को कवर करने वाले इयर-हगर कफ्स भी इन दिनों काफी पॉपुलर हैं। इसमें आपको हेयरस्टाइल के अनुसार इयरकफ्स पसंद करने होंगे। जैकलीन फर्नांडीस पार्टीज और इवेंट्स में अक्सर इसी तरह की इयर एसेसरीज में नजर आती हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned