फिर से फैशन के ट्रेंड में आए स्लिप ड्रेस के पैटर्न

ट्रेंड अलर्ट : समर सीजन की पसंदीदा स्लिप ड्रेस को आप नए अंदाज में पहन सकती हैं

By: विकास गुप्ता

Published: 20 May 2017, 11:54 PM IST

नब्बे के दशक का मशहूर परिधान स्लिप ड्रेस एक बार फिर फैशन के गलियारों में अपनी दस्तक दे रहा है। डिजाइनर्स इसके साथ कई प्रयोग कर रहे हैं। इसे समर सीजन का सबसे पसंदीदा परिधान बना रहे हैं। शिफॉन और सिल्क की स्लिप ड्रेस सबसे ज्यादा पसंद की जा रही हैं। जानते हैं ऐसे तीन तरीके, जिनसे इसे आकर्षक बनाकर पहना जा सकता है।

प्रिंटेड डेनिम के साथ पहनें
स्लिप ड्रेस को आप प्रिंटेड डेनिम टाऊजर के साथ पहन सकती हैं। इसके साथ आप पैंसिल हील सैंडिल पहने तो ज्यादा अच्छा लुक आएगा। 

मिडी स्कर्ट के साथ 
आप स्लिप ड्रेस के नीचे मिडी स्कर्ट भी पहन सकती हैं। इसकी फ्लेयर्ड हेमलाइन आपके लुक को शानदार बनाएगी। ध्यान रखें कि दोनों परिधानों की कलर टोन अलग नहीं हो। इसके साथ आप मैटेलिक पंप शूज पहनें। 

बूट्स और जैकेट 
आप स्लिप ड्रेस के साथ हैंड प्रिंटेड डेनिम जैकेट को चुनिए और इसके साथ कॉम्बेट बूट्स पहनिए। स्पोर्टी लुक के लिए इसके साथ कैप भी पहन सकती हैं। साथ में स्पोट्र्स वॉच या रिस्ट बैंड आपके लुक को और भी शानदार बनाएगा। जैकेट की स्लीव्ज को फोल्ड कीजिए। 

इनके अलावा आप स्लिप ड्रेस को जॉगर्स के साथ टक कीजिए। हेयर स्टाइल को पोनी लुक दीजिए और अपने आपको एक नए अवतार में दिखाइए। आप स्लिप ड्रेस को ट्यूनिक की तरह भी पहन सकती हैं। इसे फ्लोरल पैंट के साथ मैच करना चाहिए। इसे आप कई तरह से पहन सकती हैं। यदि आपकी स्लिप ड्रेस टैक्सचर्ड है, तो पैंट पर प्रिंट नहीं होने चाहिए और यह सॉलिड कलर की होनी चाहिए। इससे लुक और अच्छा लगेगा।
विकास गुप्ता Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned