scriptजूते जो आपकी शान में लगा देंगे चार चांद | shoes will put your status in bloom | Patrika News

जूते जो आपकी शान में लगा देंगे चार चांद

Published: Jan 16, 2015 12:12:00 pm

Submitted by:

Super Admin

किसी व्यक्ति की पहचान उसके जूतों से होती है, यह कहना कभी भी गलत नहीं होगा। यदि…

जयपुर। किसी व्यक्ति की पहचान उसके जूतों से होती है, यह कहना कभी भी गलत नहीं होगा। यदि आप एक अच्छा सूट या कैजुअल आउटफिट पहनें और उसके साथ आपके जूते गंदे हो रहे हों या फिर मैच नहीं कर रहे हों, तो आपका स्टाइल स्टेटमेंट बिगड़ जाएगा।

इसलिए किसी भी आउटफिट के साथ जरूरी है कि आपके शूज मैचिंग के और क्लासी हों। ऎसे में आपको अपने शूज की स्टाइल और स्टेटमेंट के साथ यह भी ध्यान रखना होगा कि वह कंफर्टेबल हों। इन दिनों मार्केट में हर आउटफिट के हिसाब से कंफर्टेबल शूज अवेलेबल हैं, बस, जरूरत है अपनी पसंद का शू सलेक्ट करने की।

स्क्वायर टो आउट
स्क्वायर टो इन दिनों आउट ऑफ फैशन हैं, लेकिन ऎसा नहीं है कि स्क्वायर टो का फैशन नहीं होने से पॉइंटेड टोज पॉपुलर हो रहे हैं। इन दिनों स्लिम कॉन्टोर शूज एक बार फिर फैशन के गलियारों में अपनी पकड़ बना रहे हैं। लेकिन ध्यान रहे कि ऎसे शूज ज्याद स्किनी न हो जाएं।

बेसिक इन ट्रेंड
बेसिक शूज इन दिनों फिर ट्रेंड में हैं। कैजुअल के साथ फॉर्मल लुक पर भी खास लगने वाले बेसिक शूज ब्राउन और ब्लैक कलर में काफी अच्छे लगते हैं। इनमें एंबेसेडर स्टाइल और प्लेन एग्जीक्यूटिव शूज यूथ में स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है।

लोफर्स फॉर कंफर्ट
लोफर्स लंबे समय से फैशन में हैं और इनके कंफर्ट का कंपेरिजन किसी से भी नहीं किया जा सकता। कैजुअल लुक के लिए लोफर्स हमेशा से पहले नंबर पर रहे हैं। इनका स्टाइल स्टेटमेंट भी सबसे हटकर है।

रॉ लुक ऑफ एंकलाइट्स
एंकलाइट्स इन आउट की सिचुएशन में रहते हैं। इन दिनों एंकलाइट्स एक बार फिर ट्रेंड में हैं। कंफर्ट के साथ रॉ लुक देने वाले एंकलाइट्स की बड़ी रेंज इन दिनों मार्केट में अवेलेबल है। यह पहनने में कंफर्टेबल और लुक्स में भी काफी अच्छे होते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो