scriptआईआईजेडब्‍ल्‍यू में सोनम कपूर ने लगाया रॉयल्टी का तड़का | Sonam Kapoor turns showstopper on IIJW 2015 | Patrika News

आईआईजेडब्‍ल्‍यू में सोनम कपूर ने लगाया रॉयल्टी का तड़का

Published: Aug 11, 2015 12:32:00 am

इंडियन इंटरनेशनल ज्‍वेलरी वीक 2015 इन जोरों-शोरों पर चला और इसमें रॉयल्‍टी का तड़का सोनम कपूर ने लगाया

iijw-2015-sonam kapoor

iijw-2015-sonam kapoor

इंडियन इंटरनेशनल ज्‍वेलरी वीक 2015 इन जोरों-शोरों पर चल रहा है और इसमें रॉयल्‍टी का तड़का सोनम कपूर ने लगाया। ओपनिंग सेरेमनी के दौरान सोनम कपूर ने इसमें ग्रीन एम्‍ब्रेल्‍ड केप गाउन पहना, वहीं क्‍लोजिंग सेरेमनी के दौरान सोनम में ब्राइडल लंहगा पहना था। ज्‍वेलरी वीक के क्‍लोजड शो में अभिनेत्रियों और एम्‍बेसडर ने बीरधीचंद्र घनश्‍यामदास ज्‍वैलर्स के कलेक्‍शन को पहना।
sonam-kapoor-1-55c8f439b07f3_l.jpg”>
सोनम कपूर ने रैम्‍प पर श्‍यामल और भूमिका के कलेक्‍शन को पहना। सोनम ने जो लंहगा पहना था, वह काफी कशीदेकारी वाला था। लैवेंडर कलर के इस लंहगे में सोनम काफी प्‍यारी दिख रही थी। यह लंहगा फ्लेयर्ड स्‍कर्ट की तरह लग रहा था। इस दुपट्टा भी काफी लम्‍बा और जमीन से घिसटता हुआ था, जो कि ड्रेस पर फब रहा था।

वाकई में इस ड्रेस का लुक काफी रॉयल था, देसी लंहगे से एकदम हटकर। उनका साइड पिन वाला हेयर स्‍टाइल भी काफी यूनिक लुक दे रहा था। उनकी बहन रेहा कपूर ने इस देसी लुक को विंटेज पर्ल और रिंग में लगे हुए गोल्‍ड ब्रासलेट पहनाकर और निखार दिया।

इस ड्रेस के साथ सोनम ने झुमका पहने थे। जबकि, ओपनिंग सेरेमनी में सोनम वेस्‍टर्न अंदाज में दिखी थी। उस समय उन्‍होने डायमंड और एम्‍ब्रेल्‍ड वाली ज्‍वैलरी को पहना हुआ था। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो