scriptsummer fashion trends: कौनसे रंग-फैब्रिक की रहेगी बहार | Summer's Hottest Fashion Trends in hindi | Patrika News

summer fashion trends: कौनसे रंग-फैब्रिक की रहेगी बहार

Published: Apr 22, 2016 10:47:00 am

Submitted by:

sangita chaturvedi

समर में हॉट के साथ कूल दिखने के लिए जानें क्या रहेगा फैशन में…

summer trends

फैशन विशेषज्ञों का कहना है कि इस बार गर्मी में समुद्री हरा और नीले रंग के शेड्स चलन में रहेंगे। जानिए किस एसेसरीज के साथ क्या फबेगा और किस रंग का कॉम्बिेनेशल लगेगा शानदार…
एक फैशन ब्रांड की सीओओ का कहना है कि समुद्री हरा और नीले रंगों के शेड्स जूतों और बैग्स के कई कंट्रास्ट रंगों के साथ इतनी खूबसूरती से जंचेंगे कि आपको इनके बेमेल होने की फिक्र नहीं करनी पड़ेगी। इन रंगों में रंगत भी आकर्षक नजर आती है और ये गर्मी में बेहद शानदार लगते हैं।
* रंगों की बात करें, तो स्ट्रॉबरी आईस, रोज, गुलाबी के शेड्स, पीला और हरा जैसे हल्के पेस्टल शेड्स बेहद खूबसूरत लगते हैं। गर्मियों के लिए ये एकदम सटीक रंग हैं। सफेद गर्मियों के लिए एक सदाबहार रंग है। सफेद से ज्यादा ताजगी भरा कोई रंग नहीं है। गर्मियों में सफेद रंग हमेशा चलन में रहेगा। सिर से
पांव तक सफेद रंग पहनने से आप बेहद स्टाइलिश और प्रभावशाली नजर आएंगे। सफेद परिधानों के साथ नीले और फिरोजी (टरक्विश) रंगों की एक्सेसरीज पहनें।
प्लस साइज हैं तो जानिए खूबसूरती से टमी छिपाने के 4 तरीके

* डेनिम्स के साथ क्लासिक सफेद सूती टॉप, शर्ट या ट्यूनिक गर्मियों के मौसम के वॉर्डरोब के लिए एक जरूरी परिधान हैं। इनके साथ भूरे रंग के जूते और बैग लिए जा सकते हैं। इसके विपरीत डेनिम की सफेद रंग की लॉन्ग या शॉर्ट स्कर्ट, लहराते पलाजो या स्लिम फिट पैंट जैसे सफेद बॉटम्स के साथ पेस्टल या चमकीले रंग के टॉप या ट्यूनिक पहने जा सकते हैं। गर्मियों की ताजगी भरी आकर्षक लुक के लिए नीले रंग के शेड्स और प्रिंट्स के टॉप के साथ सफेद रंग का लोअर पहनें।
* गर्मियों में विविध रंगों के फैब्रिक्स, कट्स और स्टाइल्स पहने जा सकते हैं। गर्मियों के फैशन का मंत्र है कि अपनी लुक को सादगी भरा रखें, हालांकि सर्दियों के नीरस मौसम की तुलना में यह मौसम रंगों और पैटन्र्स से खेलने के लिए मजेदार है।
जरा हटकर दिखना है, तो ऐसे बनें जापानी डॉल

* फैब्रिक्स की बात करें तो इस मौसम में सूती, विस्कोस, रेयोन के्रप, फ्लेक्स या लिनेन बेहद अनुकूल हैं। इकत, टाई एंड डाई, ब्लॉक प्रिंट् जैसे पांरपरिक डिजाइन गर्मियों के परिधानों के स्टाइल में इजाफा करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो