आंखों की खूबसूरती के लिए ऐसे इस्तेमाल करें मस्कारा

आंखों की खूबसूरती के लिए ऐसे इस्तेमाल करें मस्कारा
Mascara

Vikas Gupta | Updated: 20 May 2017, 11:36:00 PM (IST) लाइफस्टाइल

अगर काजल और आइलाइनर भी आंखों को आकर्षक नहीं दिखा रहे हैं, तो आपको इसके साथ मस्कारा का इस्तेमाल करना चाहिए। जानते हैं कुछ टिप्स- 

अगर काजल और आइलाइनर भी आंखों को आकर्षक नहीं दिखा रहे हैं, तो आपको इसके साथ मस्कारा का इस्तेमाल करना चाहिए। जानते हैं कुछ टिप्स- 

मस्कारा यदि आंखों पर फैल जाता है, तो इसे लगाने के पहले ब्रश को ब्लॉटिंग पेपर पर रखें। इससे अतिरिक्तमस्कारा हट जाएगा और सुंदरता के साथ एक समान लगेगा।

ऊपर की आईलैशेज पर मस्कारा लगाते समय नीचे की ओर देखें और नीचे की आइलैशेज के लिए ऊपर की ओर। हर स्थिति में मस्कारा अंदर से बाहर की ओर ही लगाएं। इसके लिए प्रॉपर साइज की ब्रश जरूर लें।

कर्लर का इस्तेमाल कर रही हैं, तो मस्कारा इसके बाद लगाएं। इससे मस्कारा फैलेगा नहीं और समान रूप से लगेगा। मस्कारा लगाने के बाद लैशेज को आई कॉम्ब करें, इससे पलकें चिपकेंगी नहीं और अलग नजर आने लगेंगी। इस सीजन में आपको ऐसा मस्कारा चुनने की जरूरत है, जो ड्राई हो। वॉटरप्रूफ मस्कारा भी बेहतरीन विकल्प हो सकता है।    
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned