scriptखूबसूरत त्वचा के लिए नारियल तेल इस्तेमाल करती हैं विक्टोरिया | Victoria uses coconut oil for beautiful skin | Patrika News

खूबसूरत त्वचा के लिए नारियल तेल इस्तेमाल करती हैं विक्टोरिया

Published: Sep 17, 2016 08:38:00 pm

Submitted by:

गायिका से डिजाइनर बनीं विक्टोरिया बेकहम ने नया खुलासा किया है कि वह अपनी त्वचा को कोमल, चिकना और खूबसूरत बनाए रखने के लिए नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं।

खूबसूरत त्वचा के लिए नारियल तेल इस्तेमाल करती हैं विक्टोरिया गायिका से डिजाइनर बनीं विक्टोरिया बेकहम ने नया खुलासा किया है कि वह अपनी त्वचा को कोमल, चिकना और खूबसूरत बनाए रखने के लिए नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं। 
सूत्रों के मुताबिक दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी डेविड बेकहम की पत्नी विक्टोरिया का कहना है कि महंगे सौंदर्य प्रसाधनों का इस्तेमाल करने की बजाय वह शरीर को खूबसूरत और कोमल बनाए रखने के लिए नारियल तेल लगाना बेहतर मानती हैं। 
एक टीवी शो के दौरान उन्होंने अपनी खूबसूरती के राज को साझा किया, जिसमें उन्होंने अच्छी वसा वाले फल एवोकैडो, नट्स और तैलीय मछली आदि के साथ संतुलित आहार को खूबसूरती के लिए अहम बताया। नारियल तेल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि “पहला स्थान मैं नारियल तेल को दूंगी। 
इसलिए मैं नारियल तेल का इस्तेमाल करती हूं। यह मेरे शरीर को सच में बेहद कोमल बनाता है, इसलिए मैं नारियल इस्तेमाल करने के लिए कहूंगी। सोने से पहले हमेशा मेकअप जरूर हटाएं।” 

छोटी उम्र से सजने-संवरने की शौकीन विक्टोरिया कहती हैं कि अपनी मां को बाल बनाते, संवारते देखकर उनकी भी सजने की इच्छा होती थी। विक्टोरिया के मुताबिक, वह कोई सुपर मॉडल या मेकअप कलाकार नहीं हैं, लेकिन वह एक वास्तविक औरत हैं जिसे सजना-संवरना पसंद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो