scriptWinter Tricks: सर्दियों के मौसम में पहने ये साड़ी, नहीं पड़ेगी स्वेटर पहनने की जरूरत | Winter Tricks: These sarees worn in winter season, no need to wear sw | Patrika News

Winter Tricks: सर्दियों के मौसम में पहने ये साड़ी, नहीं पड़ेगी स्वेटर पहनने की जरूरत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2020 04:58:59 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

वेलवेट की साड़ियों को सर्दियों के लिए अच्छा फैब्रिक माना जाता है
विंटर वेडिंग सीजन के लिए इस फैब्रिक की साड़ी चुनें

sarees worn in winter season

sarees worn in winter season

नई दिल्ली। सर्दियों का मौसम आते ही लोग किसी फंक्शन या शादी में जाने से पहले अपने आउटफिट के बारे में पहले सोचते है क्योंकि महिलाओं के लिए एक ही ऑफ्शन सामने होता है कि किस तरह की साड़ी पहने जिससे ठंड़ से भी बचा जा सके। और लुक भी खास दिखे। साड़ी के साथ श्वेटर या शाल पहन लेने से लुक पूरा खत्म हो जाता है। इसलिए आज हम आपके लिए ऐसी साड़ी के ऑफ्शन लेकर आए है जिससे आप ठंड में बचने के साथ स्टाइलिश लुकमें नजर आएंगी। इन विंटर वेडिंग में आप इस साड़ी को पहनेगी तो ठंड भी कम लगेगी।

anushka.jpg

वेलवेट की साड़ी और ब्लाउज

सर्दियों में वेलवेट को अच्छा फैब्रिक माना जाता है। और यह ऐसे मौसम में ट्रेंड में भी बना हुआ है। ऐसे में आप विंटर वेडिंग सीजन के लिए इस फैब्रिक की साड़ी का चुनाव कर सकती है। अनुश्का शर्मा ने भी अपनी शादी के बाद इस साड़ी को पहना था। जिसमें वो काफ खूबसूरत नजर आ रही थी।

sridevi.jpg

हाई नेक और फुल स्लीव्स ब्लाउज

ठंड से बचने के लिए आप हाई नेक के साथ फुल स्लीव्स ब्लाउज भी पहन सकती है जिसका ट्रेड इन दिनों काफी चल रहा है। इससे आपका लुक भी काफी खूबसूरत नजर आएगी और हाय़ पैर में लगने वाली ठंड से बचा भी जा सकता है। किसी भी साड़ी के साथ आप सिल्क, वेलवेट और ब्रोकेड के कपड़े को चुन सकती हैं। ये तीनों ही फैब्रिक शरीर की गर्माहट को बरकरार रखने में काफी मदद करेंगे।

pant_saree.jpg

पैंट स्टाइल साड़ी

अगर आपको ठंड की शादी में साड़ी पहनकर जाना है और स्टाइलिश भी लगना है, तो इसके लिए आप पैंट स्टाइल साड़ी का पसंद करें। इस तरह की साड़ी में सारा अली खान से लेकर शिल्पा शेट्टी जैसी कई ऐक्ट्रेसेस नजर आ चुकी हैं। इसे आप मार्केट से लेकर ऑनलाइन शॉपिंग कर सकती हैं। इसमें ऑप्शन्स भी काफी हैं। ऐसे में आप अपनी स्टाइल के अनुसार साड़ी का चुनाव कर सकेंगी।

dt-800x419.jpg

बॉडी वॉर्मर

साड़ी के साथ लॉन्ग ब्लाउज भी काफी स्टाइलिश लगता है। यह ठंड के समय अंदर की बॉडी को गर्माहट देता है। यह आपके स्टाइल को भी शानदार बनाए रखेगा और ठंड से भी बहुत बचाएगा। बस इतना ध्यान रखें कि जो भी बॉडी वॉर्मर लें, वो ज्यादा मोटा न हो, नहीं तो आपका लुक खराब लग सकता है।और साड़ी की ड्रेप फिटिंग भी ठीक नहीं लगेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो