scriptमहिलाएं ही नहीं अब पुरुष भी राह चलते चेन स्नेचिंग के शिकार, संभल कर रहें | chain snatching in jaipur | Patrika News

महिलाएं ही नहीं अब पुरुष भी राह चलते चेन स्नेचिंग के शिकार, संभल कर रहें

locationलखनऊPublished: Oct 12, 2016 07:52:00 pm

Submitted by:

vijay ram

लुटेरों ने अब पुरुषों को भी चेन स्नेचिंग का शिकार बनाना शुरु कर दिया है। ताजा मामला वैशाली नगर का जिसमें प्रोफेसर से छीन ले गए सोने की चेन…

जयपुर.
राजधानी जयपुर में अब महिलाओं के साथ पुरुष भी लुटेरों से सावधान रहें। लुटेरे अब महिलाएं ही नहीं पुरुषों को भी शिकार बनाने लगे हैं।


वैशाली नगर में प्रोफेसर के गले पर झपट्टा मार चेन तोडऩे की वारदात से प्रतीत होता है कि लुटेरे अब पुरुषों को भी निशाना बनाने लगे हैं।

गौरतलब है कि महिलाओं के गले से सोने की चेन तोडऩे वाले लुटेरों ने शहर में आतंक मचा रखा है। इसके चलते अधिकांश महिलाओं ने चेन पहनना ही छोड़ दिया।


बुधवार की रिपोर्ट के अनुसार, वैशाली नगर में दोनों हाथ में सामान लेकर जा रहे कपिल शर्मा के गले पर झपट्टा मार चेन तोड़ ली। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गए।

और भी कई ऐसे मामले हैं जिनसे इससे पता चलता है कि लुटेरे एेसे पुरुषों को निशाना बना रहे हैं, जिनके दोनों हाथों में सामान होने से व्यस्त हैं और वारदात के अंजाम देने के बाद तुरंत उनका पीछा नहीं कर सके।

ट्रेंडिंग वीडियो