scriptDaily Horoscope 2020 : मिथुन,कर्क ,कन्या राशिवालों का हाल जाने कैसा रहेगा दिन | 17 march aaj ka rashifal mangalwar panchang | Patrika News

Daily Horoscope 2020 : मिथुन,कर्क ,कन्या राशिवालों का हाल जाने कैसा रहेगा दिन

locationलखनऊPublished: Mar 16, 2020 08:13:11 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

Daily Horoscope दैनिक राशिफल

Daily Horoscope 2020 : मिथुन,कर्क ,कन्या राशिवालों का हाल जाने कैसा रहेगा दिन

Daily Horoscope 2020 : मिथुन,कर्क ,कन्या राशिवालों का हाल जाने कैसा रहेगा दिन

लखनऊ , आज है मंगलवार हनुमान मंदिर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें।

Daily Horoscope दैनिक राशिफल

मेष (Aries) पारिवारिक जीवन में शांति का समय रहेगा जिससे आप सुकून महसूस करेंगे। प्यार के मामले में दिल मांग कमजोर रहेगा इसलिए अपने प्रिय से झगड़ा करने से बचें। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा और आपका जीवनसाथी आपको पूरा सहयोग देगा।
वृष (Taurus) परिवार के लोगों से लाभ मिलेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे लेकिन मेहनत भी करनी पड़ेगी। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। ससुराल पक्ष में कोई बीमार हो सकता है। प्रेम जीवन के लिये दिन बढ़िया रहेगा।
मिथुन (Gemini) खर्चों में बढ़ोतरी होगी। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज अनुकूल परिणाम मिलेंगे और अपने प्रिय के साथ में खुश रहेंगे। दांपत्य जीवन जी रहे लोगों को कुछ तनाव मिलेगा लेकिन उनके रिश्ते में मजबूती रहेगी। स्वास्थ्य थोड़ा सा कमजोर रहेगा।
कर्क (Cancer) खर्चों में अधिकता आपको परेशान कर सकती है। दांपत्य जीवन के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा और जीवनसाथी को कहीं बाहर जाना पड़ सकता है। अपने काम पर ध्यान बनाए रखें।
सिंह( Leo ) परिवार के किसी सदस्य के साथ व्यापार में आपको आज बेहतर नतीजे मिलेंगे। दांपत्य जीवन में भी आज खुशी भरे पल आएंगे और आप अपने जीवनसाथी के साथ खुश रहेंगे। जॉब में आपको अपने बॉस की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है।
कन्या (Virgo) और आपका जीवन साथी परिवार के बारे में कोई खास बात करेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को आज अपने प्रिय को मनाने के लिए पापड़ बेलने पड़ेगे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। व्यापार के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे।
तुला (Libra) इसलिए उन्हें अपने जीवनसाथी से बात करनी चाहिए। काम के सिलसिले में आपका पूरा ध्यान इनकम पर होगा और इस दिशा में नए प्रयास करेंगे।

वृश्चिक (Scorpio) परिवार के लोगों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। प्रेम जीवन के लिए दिनमान अधिक अनुकूल नहीं है इसलिए आज के दिन थोड़ा संभल कर रहें। दांपत्य जीवन जी लोगों को आज बेहतरीन नतीजे मिलेंगे और उनका जीवन साथी मजबूती के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा होगा।
धनु ( Sagittarius) प्रेम जीवन के लिए दिन अनुकूल नहीं है। जो लोग दांपत्य जीवन जी रहे हैं उन्हें भी आज अपने दांपत्य जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर झगड़ा होने के योग बन रहे हैं इसलिए सावधानी जरूरी रहेगी।
मकर ( Capricorn ) परिवार का माहौल बढ़िया रहेगा और काम के सिलसिले में भी आपको बेहतरीन नतीजे हासिल होंगे। अपने बॉस को संतुष्ट रखने में आप कामयाब रहेंगे और आपकी इज्जत बढ़ेगी। इनकम भी बढ़िया रहेगी स्वास्थ्य मजबूत रहेगा।
कुंभ (Aquarius) दांपत्य जीवन जी रहे लोगों को जीवनसाथी से गलतफहमी को दूर करने का प्रयास करना चाहिए। परिवार के माहौल को हल्का बनाने का प्रयास करें और नौकरी में अपने काम पर पूरा ध्यान दें।
मीन (Pisces) प्रेम जीवन में अच्छे नतीजे मिलेंगे और जो लोग दांपत्य जीवन जी रहे हैं उन्हें भी आपने जीवनसाथी का साथ मिलेगा। व्यापार के सिलसिले में दिनमान काफी अच्छा रहेगा और कोई नया सौदा हो सकता है। नौकरी के लिहाज से दिनमान सामान्य रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो