scriptDaily Horoscope 2020 : मेष ,वृष राशिवालों को मंगलवार के दिन रहेगा खास, जाने उपाय के साथ | 18 feb aaj ka rashifal mangalvaar panchang hanumaan puja | Patrika News

Daily Horoscope 2020 : मेष ,वृष राशिवालों को मंगलवार के दिन रहेगा खास, जाने उपाय के साथ

locationलखनऊPublished: Feb 17, 2020 10:29:55 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

राशिफल Daily Horoscope

Daily Horoscope 2020 : मेष ,वृष राशिवालों को मंगलवार के दिन रहेगा खास, जाने उपाय के साथ

Daily Horoscope 2020 : मेष ,वृष राशिवालों को मंगलवार के दिन रहेगा खास, जाने उपाय के साथ

लखनऊ , , मंगलवार को हनुमान जी को चमेली के तेल का दीपक जलाये।

राशिफल Daily Horoscope

मेष (Aries) आज का दिन उतार-चढाव वाला रहेगा। कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं, योजना बनाकर काम करें नहीं तो सफलता से पीछे रह सकते हैं। मनोरंजन कार्यों पर धन खर्च होगा। पारिवारिक जीवन में कुछ उलझनों का सामना करना होगा। सेहत का ध्यान रखें। कारोबार में लाभ बढ़ेगा।

वृष (Taurus)अति उत्साह और क्रोध से बचना होगा।सुनी-सुनाई बातों की बजाय खुद पर भरोसा कीजिए। प्रेम संबंध में प्रगाढ़ता आएगी। शानदार पल साथ बिता सकते हैं। शौक मौज पर धन खर्च होगा। छात्रों का प्रदर्शन बेहतर होगा। ज्ञान और योग्यता का लाभ मिलेगा।
मिथुन (Gemini) आज दिन आपके लिए शुभ है। बीमार लोगों की सेहत में सुधार होगा। नौकरी में आपका पक्ष मजबूत होगा, सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। प्रभाव और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। भौतिक सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होगी। रुचिकर भोजन मिल सकता है। पारिवारिक जीवन आनंदमय रहेगा।
कर्क (Cancer)आज का दिन आर्थिक मामलों में आपके लिए शुभ रहेगा। कारोबार में धन का लाभ मिलेगा। निवेश करने के लिए भी दिन उत्तम है। सलाह है कि आज किसी को उधार ना दें। परिवार के सदस्यों के बीज आपसी तालमेल बना रहेगा।
सिंह( Leo ) आज उच्चाधिकारियों से पूरा सहयोग मिलेगा। पुरानी चली आ रही समस्याओं का आज अंत हो सकता है। धर्म-कर्म में आपका रुझान रहेगा। बजट संतुलित रख पाएंगे, गैर जरूरी खर्चों पर नियंत्रण रख पाएंगे। व्यावसायिक क्षेत्र में प्रगति होगी।
कन्या (Virgo) आज आपको अपने खर्च पर नियंत्रण रखना चाहिए। जल्दबाजी और उतावलेपन में कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें। बनते काम में भी बाधा आ सकती है। यात्रा बहुत फलदायी नहीं होगी। कारोबार में लाभ का अच्छा योग है।
तुला (Libra) आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। किसी प्रिय व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी, उन्नति का अवसर मिलेगा। पारिवारिक जीवन में आपसी सहयोग प्राप्त होगा। मन प्रसन्न रहेगा। शेयर और दूसरे क्षेत्रों में निवेश के लिए भी दिन अच्छा है।

वृश्चिक (Scorpio) आज का दिन व्यस्तता में बीतेगा। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। नई योजनाओं पर काम शुरू कर सकते हैं। सुख के साधन बढ़ेगे। धन संपत्ति के मामले आपके पक्ष में रहेंगे। नौकरी के प्रयास कर रहे हैं तो खुशी की खबर मिलेगी।

धनु ( Sagittarius)आज दिन की शुरुआत ईश्वर के ध्यान से करें दिन मंगलमय बीतेगा। शिक्षा और साहित्य में आपकी रुचि रहेगी। विरोधियों का पक्ष कमजोर होगा। यात्रा लाभकारी रहेगी। सेल्स मार्केटिंग वाले अच्छी डील प्राप्त कर सकते हैं।
मकर ( Capricorn ) आज अपनी आंख और कान खोलकर रखें, लापरवाही से नुकसान हो सकता है। सफर के दौरान सजग रहें, वाहन सावधानी से चलाएं। जरूरी चीजों पर धन खर्च होगा। पिता और अनुभवी लोगों से सहयोग प्राप्त कर पाएंगे। नौकरी-व्यवसाय के मामले में दिन सामान्य रहेगा।
कुंभ (Aquarius) आज आपको सगे-संबंधियों और मित्रों से सहयोग मिलेगा। अगर कोई नया काम या रोजगार शुरू करने की सोच रहे हैं, तो जरूर करें दिन अनुकूल है। खर्च पर नियंत्रण और मन को संतुलित रखें नहीं को गैर जरूरी खर्चे हो सकते हैं। शेयर में समझदारी से निवेश करें तो लाभ प्राप्त करेंगे।

मीन (Pisces) आज का दिन बीते दिनों के मुकाबले अनुकूल रहेगा। अचानक कोई शुभ समाचार मिल सकता है। कहीं से रुका हुआ धन प्राप्त होगा। उन्नति दायक दिन है, अवसर का लाभ उठाएं, अटके हुए काम पूरा कर लें। आर्थिक मामलों में दिन शुभ रहेगा। खरीदारी में अच्छी डील मिल सकती है। कारोबार में प्रगति होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो