scriptDaily Horoscope 2020 : शनिवार को यह पाठ करने से मिलती हैं सब दुःखों से मुक्ति साथ ही जाने राशियों का हाल | 25 january aaj ka rashifal shanivaar hanuman puja path | Patrika News

Daily Horoscope 2020 : शनिवार को यह पाठ करने से मिलती हैं सब दुःखों से मुक्ति साथ ही जाने राशियों का हाल

locationलखनऊPublished: Jan 24, 2020 08:48:43 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

राशिफल Daily Horoscope

Daily Horoscope 2020 : शनिवार को यह पाठ करने से मिलती हैं सब दुःखों से मुक्ति साथ ही जाने राशियों का हाल 

Daily Horoscope 2020 : शनिवार को यह पाठ करने से मिलती हैं सब दुःखों से मुक्ति साथ ही जाने राशियों का हाल 

लखनऊ , शनिवार को हनुमान चालीसा का पाठ करने से सभी प्रकार के कष्ट दूर हो जाते हैं।

राशिफल Daily Horoscope

मेष (Aries)
आज कार्यक्षेत्र में आपको अपनी मेहनत से बढकर लाभ मिलेगा। अधिकारी वर्ग से तालमेल बना रहेगा। धर्म-कर्म में भी आपकी रुचि रहेगी। भावुकता पर नियंत्रण रखें और व्यवहारिकता से काम लें।
वृष (Taurus)
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। जोखिम वाले काम ना करें और महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले उस पर अच्छे से विचार कर लें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। मित्रों और निकट संबंधियों से तालमेल बनाकर रखना शुभ रहेगा। नकारात्मक विचारों से दूर रहें।

मिथुन (Gemini)
आप आज जीवनसाथी की बातों पर भी ध्यान दें। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों और सहयोगियों की बातों पर गौर करें। कार्यक्षेत्र में स्थिति लाभदायक रहेगी। स्थिति की अनुकूलता से प्रसन्नचित्त रहेंगे।

कर्क (Cancer)
आज आपका प्रभाव बना रहेगा। विरोधी शांत रहेंगे।अपनी प्रगति के लिए जो कुछ कर सकते हैं करिए, किस्मत का साथ मिलेगा। बेरोजगारों को रोजगार प्राप्त करने के लिए प्रयास करना चाहिए, कामयाबी मिल सकती है। जोखिम लेने से ना घबराएं।
सिंह( Leo )
आज आपका दिमाग कुछ ज्यादा ही चलेगा, मन को संयमित रखिएगा। संतान पक्ष से खुशी मिलेगी।मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन बेहतर होगा।दूसरों की बातों को सुनें लेकिन अपनी बुद्धि जरूर लगाएं।

कन्या (Virgo)
कम बोलना और ज्यादा काम करना आज के दिन का मूलमंत्र है। वाद-विवाद से आपको बचना चाहिए। किसी विपरीत मानसिकता वाले व्यक्ति से मिलकर आप परेशान हो सकते हैं। माता और खुद की सेहत का ध्यान रखें। सुख के साधनों पर धन खर्च होगा।
तुला (Libra)
आज दूर रह रहे छोटे भाई-बहनों से बात-चीत करके आनंद मिलेगा। नौकरी की तलाश में हैं तो सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा। आपकी कोई मनोकामना भी आज पूरी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से सहयोग मिलेगा।
वृश्चिक (Scorpio)
आज आपका दिन अनुकूल हैं इसलिए चिंता को हावी ना होने दें। कार्यक्षेत्र में प्रगति से आनंदित होंगे। कारोबार में मुनाफा अच्छा रहेगा। धन प्राप्ति का प्रयास सफल होगा। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। अगर निवेश करना चाह रहे हैं तो इसके लिए दिन अनुकूल है।
धनु ( Sagittarius)
जो लोग बीमार चल रहे हैं आज उनकी सेहत में सुधार संभव है। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से मुलाकात होगी,मान-सम्मान बढेगा। यात्रा लाभप्रद रहेगी। अपने अटके और अधूरे काम भी आज पूर्ण कर सकते हैं। सुख और आनंद की प्राप्ति होगी।
मकर ( Capricorn )
आज का दिन कुछ उतार-चढाव भरा रहेगा। हो सके तो आज किसी नई योजना पर काम शुरू ना करें। कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। गैर जरूरी खर्चे भी आज हो सकते हैं। किसी बात को लेकर चिंतित रहेंगे। उतावलेपन से बचें
कुंभ (Aquarius)
आज का दिन कारोबार के मामले में लाभप्रद रहेगा। लोगों का व्यवहार आपके प्रति सकारात्मक रहेगा जिससे आपके काम भी आसानी से बनेंगे। बड़े भाई-बहन से सहयोग प्राप्त कर सकते हैं। प्रेम संबंध में मधुरता रहेगी।
मीन (Pisces)
आज आपकी सकारात्मक सोच और उर्जा आपको कार्यक्षेत्र के अलावा अन्य क्षेत्रों में भी सफलता दिलाएगी। नए लोगों से जान-पहचान हो सकती है। लंबे से अटका धन भी आपको मिल सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो