अखिल भारतीय पोस्टल टूर्नामेंट के चौथे दिन तमिलनाडु व कर्नाटक धमाकेदार जीत दर्ज कर फाइनल में पहुंचे

श्याम सुंदर ने दो रैंकर खिलाड़ियों को हराकर अंतिम चार में जगह बनाई। 

By: Ritesh Singh

Published: 12 Feb 2021, 08:41 PM IST

लखनऊ , 25वीं अखिल भारतीय पोस्टल कैरम टूर्नामेंट के चौथा दिन भी रोमांच से परिपूर्ण रहा। सभी खिलाड़ी जीत के लिए संघर्ष करते नज़र आये। चौथे दिन पुरुष और महिला-एकल और युगल प्रतिस्पर्धा में कुल 32 मैच खेले गए। पुरुष एकल प्रतिस्पर्धा में श्यामसुंदर -कर्नाटक, जलज कुमार -बिहार, एम सुमन -तामिलनाडू और सी भारती दासन -तमिलनाडू ने सेमीफाइनल में प्रवेश करने में सफलता पायी। गौरतलब है कि कर्नाटक के श्याम सुंदर ने दो रैंकर खिलाड़ियों को हराकर अंतिम चार में जगह बनाई।

पुरूष युगल प्रतिस्पर्धा में सी भारती दासन और किशोर -तामिलनाडू तथा बी राजेश और श्यामसुंदर- कर्नाटक की टीम ने फाइनल में प्रवेश किया। वहीं मेज़बान टीम उत्तर प्रदेश के मोहम्मद ओवैस और इमरान खान की जोड़ी ने पुरुष युगल प्रतिस्पर्धा में तीसरा स्थान सुरक्षित कर लिया।

महिला एकल में तेलंगाना की सविता देवी व आंध्र प्रदेश की आर विनीता ने फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मैच 13 फ़रवरी को खेला जाएगा। महिला युगल प्रतिस्पर्धा में तेलंगाना की सविता देवी और रामा श्री ने महिला युगल चैंपियनशिप अपने नाम की । मैच के दौरान चीफ रेफरी रणवीर सिंह , खेल विकास अधिकारी, नूपुर सिंह और सहायक निदेशक (खेल एवं कल्याण) विनीत कुमार शुक्ला स्टेडियम में मौजूद रहे ।

Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned