script39th Uttar Pradesh State Level Yogasan Sports Competition | योगासन खेल प्रतियोगिता-2021 में लखनऊ के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन | Patrika News

योगासन खेल प्रतियोगिता-2021 में लखनऊ के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन

राज्य स्तरीय राउंड में बालिका वर्ग में विजेता ट्राफी के साथ मिला ओवरऑल तीसरा स्थान

लखनऊ

Published: October 17, 2021 07:50:34 pm

लखनऊ। लखनऊ की बालिका योगासन टीम ने आजादी का अमृत महोत्सव के अंर्तगत महाराजा सुहैल देव की स्मृति में आयोजित 39वीं उत्तर प्रदेश राज्य स्तरीय योगासन खेल प्रतियोगिता-2021 में पहला स्थान प्राप्त करते हुए विजेता ट्राफी जीत ली। लखनऊ टीम ने ओवरआल तीसरे स्थान की ट्राफी भी हासिल की। बहराइच के ठाकुर हुकुल सिंह पीजी कॉलेज में उत्तर प्रदेश योग एसोसिएशन के तत्वावधान में गत 9 से 15 अक्टूबर तक हुई इस प्रतियोगिता में लखनऊ के खिलाड़ियों ने पहले राउंड में जोनल स्तर की प्रतियोगिता में 8 स्वर्ण, 8 रजत, 8 कांस्य सहित कुल 24 पदक के साथ विजेता ट्राफी हासिल की।
योगासन खेल प्रतियोगिता-2021 में लखनऊ के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन
योगासन खेल प्रतियोगिता-2021 में लखनऊ के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन
लखनऊ ने इसके बाद दूसरे राउंड में राज्य स्तर की प्रतियोगिता में चार स्वर्ण, दो रजत व तीन कांस्य सहित नौ पदक हासिल किए। इसके साथ बालिका वर्ग में विजेता ट्राफी जीतने के साथ ओवरऑल तृतीय स्थान की ट्रॉफी भी अपने नाम की। जोनल राउंड में आरना ओम सिंह, नूरा इनायती, उम्मे फारवा, जनकराराम, रूप किशोर, मालविका बाजपेयी, मानसी व शिवानी ने स्वर्ण पदक जीते। दूसरे राउंड में रुमन रावत, शुभम कुमार, मानसी, शिवानी, जनकराम, मालविका ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए नौ पदक जीते।
इसके साथ ही उत्कृष्ट प्रदर्शन के चलते लखनऊ के आठ खिलाड़ी आगामी राष्ट्रीय योगासन स्पोर्ट्स चैंपियनशिप में उत्तर प्रदेश टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। 39वीं उत्तर प्रदेश राज्य स्तरीय योगासन खेल प्रतियोगिता-2021 में लखनऊ की 58 सदस्यीय टीम सहित राज्य के 1700 से अधिक खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.