scriptचेकिंग के दौरान लखनऊ में 47 किलो की चांदी पकड़ी गई | 47 kg silver was caught in Lucknow during checking | Patrika News

चेकिंग के दौरान लखनऊ में 47 किलो की चांदी पकड़ी गई

locationलखनऊPublished: Mar 19, 2019 01:58:15 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

चेकिंग के दौरान यूपी में दो जगहों पर तस्करी के मामले सामने आए हैं

checking

चेकिंग के दौरान लखनऊ में 47 किलो की चांदी पकड़ी गई

लखनऊ. लोकसभा चुनाव 2019 के चलते आचार संहिता लागू कर दी गई है। इसके मद्देनजर पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर है और कई जगहों पर चेकिंग कर रही है। चेकिंग के दौरान यूपी में दो जगहों पर तस्करी के मामले सामने आए हैं। लखनऊ में निर्वाचन आयोग ने 47 किलो चांदी पकड़ी है, तो वहीं बरेली में चेकिंग के दौरान एक क्विंटल से ज्यादा की चांदी पकड़ी गई है।
चेकिंग में पकड़ी गई चांदी

लखनऊ के राजाजीपुरम पाल तिराहे पर चेकिंग के दौरान एक कार से 47 किलो चांदी के जेवरात मिले। निर्वाचन आयोग की उड़नदस्ता टीम वाहनों की जांच कर रहे थे, जिसमें राजेंद्र, राजकुमार सिंह बघेल और राकेश कुमार नाम के व्यक्ति सवार थे। टीम ने कार की डिग्गी खुलवाई तो उसमें 47 किलो चांदी के जेवरात निकले। यह जेवरात चौक सर्राफा बाजार ले जाया जाना था। वाणिज्यकर के सचल दस्ते के असिस्टेंट कमिश्नर अंतरिक्ष श्रीवास्तव व आयकर विभाग इंस्पेक्टर सुनील यादव ने कार में मौजूद राजकुमार से पूछताछ की।
इसी तरह बरेली में चेकिंग के दौरान एक क्विंटल से ज्यादा चांदी पकड़ी गई। बरेली के साधना अग्रवाल मंगलवार सुबह मथुरा से बरेली आ रही थीं। भमोरा पुलिस को एसएसपी द्वारा दी गई सूचना पर उनकी कार रोककर चेकिंग की गई। इस दौरान उनकी कार से एक क्विंटल से ज्यादा चांदी पकड़ी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो