scriptफर्जी टेंडर घोटाला : आरोपी आईपीएस अरविंद सेन पर 50 हजार का इनाम घोषित | 50 thousand reward declared on accused IPS Arvind Sen | Patrika News

फर्जी टेंडर घोटाला : आरोपी आईपीएस अरविंद सेन पर 50 हजार का इनाम घोषित

locationलखनऊPublished: Jan 05, 2021 05:48:01 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

आईपीएस अरविंद सेन को पकड़ने के लिए इनामी राशि अब बढ़ा दी गई

2_3.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में पशुपालन विभाग में टेंडर दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपए के फर्जीवाड़े में आरोपी आईपीएस अरविंद सेन पर 50 हजार इनाम घोषित किया गया था। अभी भी आईपीएस अरविंद सेन फरार चल रहे है। प्रशासन द्वारा आईपीएस अरविंद सेन को पकड़ने के लिए इनामी राशि अब बढ़ा दी गई है। भगोड़े आईपीएस अधिकारी सेन पर इनामी राशि बढ़ाकर 50 हजार कर दी गई है। इस मामले में आरोपी आईपीएस (भारतीय पुलिस सेवा) अरविंद सेन फरार चल रहे हैं।

इस संबंध में संयुक्त पुलिस कमिश्नर नीलाब्जा चौधरी ने बताया कि न्यायालय से भगोड़ा घोषित आईपीएस अरविंद सेन के गोमती नगर और अयोध्या स्थित आवास पर कुर्की का नोटिस चिपकाया गया है। उन्होंने बताया कि सेन पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। संयुक्त पुलिस कमिश्नर चौधरी ने कहा कि जांच अधिकारी एसीपी श्वेता श्रीवास्तव और डीसीपी सेंट्रल सोमेन वर्मा की संस्तुति पर इनामी राशि बढ़ाकर दोगुनी यानी 50 हजार रुपए कर दी गई है।

गौरतलब है कि राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाने की पुलिस ने सेन के घर पर डुगडुगी पिटवाकर नोटिस चस्पा कराया था। सेन के घर नोटिस चस्पा कराने की कार्रवाई न्यायालय के आदेश पर करीब 10 दिन पहले ही की गई थी। बता दें कि इंदौर के कारोबारी मंजीत सिंह ने पशुपालन विभाग में ठेका दिलाने के नाम पर 10 करोड़ रुपए हड़पने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो