गुरु नानक देव के 550वें प्रकाश पर्व को विशिष्ट आयोजन के रूप में मनाया जाएगा: मुख्यमंत्री

गुरु नानक देव के 550वें प्रकाश पर्व को विशिष्ट आयोजन के रूप में मनाया जाएगा: मुख्यमंत्री

Ritesh Singh | Updated: 24 Jun 2019, 06:44:32 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

कार्यक्रमों की वृहद रूपरेखा तैयार की जाए

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि गुरु नानक देव के 550वें प्रकाश पर्व को विशिष्ट आयोजन के रूप में मनाया जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश में विविध कार्यक्रम सम्पन्न होंगे।

मुख्यमंत्री ने यह विचार आज यहां लोक भवन में अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री बलदेव ओलख के नेतृत्व में आये उत्तर प्रदेश पंजाबी अकादमी के एक प्रतिनिधिमण्डल के साथ भेंट के दौरान व्यक्त किये। इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव सूचना एवं पर्यटन अवनीश कुमार अवस्थी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरु नानक देव के 550वें प्रकाश पर्व पर सम्पन्न होने वाले कार्यक्रमों की वृहद रूपरेखा तैयार की जाए। इनका आयोजन इस प्रकार किया जाए, जिससे अधिक से अधिक लोगों तक गुरु नानक देव की वाणी और संदेश पहुंच सके।

मुख्यमंत्री से भेंट करने वालों में उत्तर प्रदेश पंजाबी अकादमी के उपाध्यक्ष इकबाल सिंह, सदस्यगण जसविन्दर सिंह, गुरुविन्दर सिंह छाबड़ा, गुरुभाग सिंह, जगनैन सिंह नीटू, अध्यक्ष सदर व्यापार मण्डल सतबीर सिंह राजू एवं राष्ट्रीय सिख संगत के गुरजीत सिंह सोनू शामिल थे।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned