सीएम योगी ने दिखाये कड़े तेवर, मीटिंग के बाद इन अधिकारियों के कर दिये तबादले, इनको लगाई फटकार

सीएम योगी ने दिखाये कड़े तेवर, मीटिंग के बाद इन अधिकारियों के कर दिये तबादले, इनको लगाई फटकार

Akansha Singh | Updated: 14 Jun 2019, 02:30:20 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार ने एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार समेत 6 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार ने एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार समेत 6 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया। आनंद कुमार को अब कारागार विभाग की जिम्मेदारी दी गई। वहीं आनंद कुमार की जगह वाराणसी में अपर पुलिस महानिदेशक पद पर तैनात पीवी रामाशास्त्री को एडीजी लॉ एंड ऑर्डर नियुक्त किया गया है। वहीं लखनऊ के अपर पुलिस महानिदेशक बृजभूषण को अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन, अपर पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड लखनऊ के दीपेश जुनेजा को अपर पुलिस महानिदेशक सुरक्षा और पूर्व में तैनात अपर पुलिस महानिदेशक सुरक्षा विजय कुमार को अपर पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के पद पर तैनात किया गया है। वहीं अपर महानिदेशक/महा निरीक्षक कारागार प्रशासन एवं सुधार सेवाओं के पद पर कार्यरत चंद्र प्रकाश को अपर पुलिस महानिदेशक नियम एवं ग्रंथ के पद पर तैनाती दी गई है। बता दें कि रामाशास्त्री 1989 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं और आंध्र प्रदेश के गोदावरी के रहने वाले हैं। पीवी रामाशास्त्री पहले एनआईए में आईजी थे। 1997-98 में इलाहाबाद जीआरपी में पुलिस अधीक्षक और 1999-2000 में बलिया जिले में तैनात रहे हैं।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned