scriptलखनऊ में 9 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या, परिवार ने लगाया यह गंभीर आरोप, पुलिस जांच में जुटी | 9 year old girl raped and murdered in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ में 9 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या, परिवार ने लगाया यह गंभीर आरोप, पुलिस जांच में जुटी

रविवार को एक 9 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई।

लखनऊOct 28, 2018 / 07:17 pm

Abhishek Gupta

Rape in Lucknow

Rape in Lucknow

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ अपराध की राजधानी बनती जा रही है। वहीं यूपी पुलिस पर घूसखोरी के आरोप इस कदर लग रहे हैं जिसका कोई जवाब नहीं। रविवार को एक 9 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस वालों पर मामला दर्ज करने के लिए घूस लेने का आरोप लगा है।
मामला ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के मोनी पुरवा का है जहां शनिवार रात से एक 9 वर्षीय बच्ची लापता थी। परिवारजन उसकी तलाश में दर-दर भटक रहे थे। वहीं परेशान होकर आखिरकार उन्होंने पुलिस की शरण ली। परिवार का आरोप है कि पुलिस कर्मी उनकी मदद करने के बजाए उनसे पैसे मांगने लगी। इसी बीच खबर आई कि लापता बच्ची का शव संदिग्ध हालत में बरामद हुआ। सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। डायल 100 पुलिस को बुलाया गया, जिसने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया व उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जानकारी होते ही एसपी पश्चिम विकास त्रिपाठी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।
ये भी पढ़ें- यूपी डिप्टी सीएम का राम मंदिर पर अब तक का सबसे बड़ा बयान, न्यायलय की सुनवाई से पहले की यह बड़ी घोषणा

परिवार ने लगाया आरोप-

बच्ची के परिवार का आरोप है कि बच्ची एक मैच खेलने घर के बाहर गई थी, तब से वह वापस नहीं आई। उसे रातभर ढूंढा पर वह कहीं भी नहीं मिली। उनका कहना है कि बच्ची के साथ रेप हुआ है व उसके बाद उसकी हत्या की गई है।
पुलिस का यह है कहना-

पुलिस ने जारी एक बयान में कहा है कि मामले की जानकारी होते ही टीम बच्ची की तलाश में जुट गई थी, जिसमें कुछ ही देर बाद उसका शव बरामद हुआ है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले में हर एंगल से जांच की जाएगी और दो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो