सीएम अखिलेश यादव चुनाव से पहले देंगे 9342 नौकरियां!

सरकारी नौकरी पाने की इच्छुक हैं तो ये खबर अापको सुकून देगी

By: Ruchi Sharma

Published: 07 Dec 2016, 05:21 PM IST

लखनऊ. सरकारी नौकरी पाने की इच्छुक हैं तो ये खबर अापको सुकून देगी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को माध्यमिक शिक्षा परिषद् में एलटी ग्रेड टीचर्स की भर्ती के लिए एेलान किया है कि समाजवादी पार्टी (सपा) चुनाव से पहले भर्ती करेगी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को शासनदेश जारी कर दिया है। उन्होंने इस दौरान इस रिक्रूटमेंट के जरिए जीआईसी और जीजीआईसी में 9342 पदों पर शिक्षकों की नियुक्ति की जाएगी।

एक हफ्ते में शुरू होगा ऑनलाइन आवेदन

बता दें कि शासनादेश लागू होने के बाद एक हफ्ते में अॉनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी। 31 मार्च तक सभी पदों पर एलटी ग्रेड भर्ती पूरी होगी। इसके चलके इस बार विभाग ने सभी मंडलों के लिए एक ही आवेदन का प्रारूप रखा है।इसके बाद अभ्यर्थियों को केवल ही एक ही आवेदन करना होगा। सूत्रों के मुताबिक एक हफ्ते में विभाग भर्ती के लिए विज्ञापन जारी करेगा। इसके चलते इच्छुक लोग फॉर्म भर कर आवेदन कर सकते है।

 भर्तियों के लिए पिता ने अखिलेश पर किया हमला

सपा मुखिया ने जीआईसी मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने सीएम अखिलेश यादव पर हमला बोला। उन्होंने मंच पर मौजूद केबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापित से कहा कि अखिलेश से पूछो क्या कर रहे हैं। पांच लाख वैकेंसी हैं, उन रिक्त पदों को क्यों नहीं भरा जा रहा है। यूपी पुलिस में ढाई लाख पुलिसकर्मियों के पद रिक्त हैं, उन पर भर्तियों क्यों नहीं हो रही हैं। हमने 18 माह में 3 बार भर्तियां निकालीं थीं।
Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned