scriptISC बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा में 99.5 प्रतिशत अंक पाने वाली छात्रा पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री के पास | 99.5 percent in ISC board 2020 intermediate exam news | Patrika News

ISC बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा में 99.5 प्रतिशत अंक पाने वाली छात्रा पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री के पास

locationलखनऊPublished: Nov 17, 2020 08:28:36 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

दीपक रंजन तथा निशांत सक्सेना शिक्षक भी उपस्थित थे।

दीपक रंजन तथा निशांत सक्सेना शिक्षक भी उपस्थित थे।

दीपक रंजन तथा निशांत सक्सेना शिक्षक भी उपस्थित थे।

लखनऊ , समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज आईएससी बोर्ड 2020 की इंटरमीडिएट परीक्षा में 99.5 प्रतिशत अंक (साइंस स्ट्रीम) पाने वाली संध्यिका श्रीवास्तव पुत्री गौरव कुमार श्रीवास्तव को लैपटाप देकर सम्मानित किया। संध्यिका सिटी मांटेसरी स्कूल महानगर शाखा की छात्रा है।
अखिलेश यादव के द्वारा अपने मुख्यमंत्रित्व काल से अभी तक 20 लाख लैपटाप मेधावी छात्र-छात्राओं को दिए जा चुके हैं और यह अभियान अभी भी जारी है। इस अवसर पर संध्यिका की माता पल्लवी श्रीवास्तव जो शिक्षिका हैं । दीपक रंजन तथा निशांत सक्सेना शिक्षक भी उपस्थित थे।

समाजवादी सरकार में जहां मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटाप बांटे गए वहीं भाजपा सरकार ने अपने चुनाव संकल्प पत्र 2017 में वादा करने के बावजूद लैपटाप नहीं बांटा है। शिक्षा संस्थानों में वाईफाई सुविधा नहीं दी गई। भाजपा ने स्वामी विवेकानंद के नाम पर जो योजना शुरू करने का वादा किया था वह भी न कर महापुरूष के नाम के सम्मान को ठेस पहुंचाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो